Municipal Corporation issued notice to Hitech Hospital in bhilai durg

कॉलेज छात्राओं की ये जानकारी छिपा रहा निजी अस्पताल, ‘3 दिन में जवाब दो’ वरना…. जिला प्रशासन की सख्त चेतावनी

Hitech Hospital : रस्तोगी कॉलेज फूड पॉयजनिंग मामले में कॉलेज प्रबंधन पर FIR  के बाद अब हाइटेक अस्पताल पर भी प्रशासन की गाज गिरी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : August 3, 2022/4:46 am IST

Hitech Hospital : रस्तोगी कॉलेज फूड पॉयजनिंग मामले में कॉलेज प्रबंधन पर FIR  के बाद अब हाइटेक अस्पताल पर भी प्रशासन की गाज गिरी है। नगर निगम ने हाइटेक अस्पताल के खिलाफ नोटिस जारी किया है, जिसमें बड़ी संख्या में अस्पताल में भर्ती की गई कॉलेज छात्राओं की जानकारी छिपाने का उल्लेख करते हुए  अस्पताल को जवाब देने के लिए 3 दिन का समय दिया गया है।

यह भी पढ़े : महंगाई डायन खाए जात है!, कीमतें बढ़ने पर निर्मला सीतारमण ने दिया ये जवाब 

नोटिस का जवाब न देने पर लाइसेंस निरस्त करने की चेतावनी भी नगर निगम की ओर से अस्पताल प्रबंधन को दी गई है। दरअसल, नर्सिंग होम एक्ट के उल्लंघन पर ये नोटिस दिया गया है। बता दें कि सप्ताहभर के भीतर एक एक कर रस्तोगी कॉलेज की 60 छात्राएं उल्टी-दस्त की शिकायत के बाद अस्पताल में एडमिट हुई। बावजूद इसकी सूचना अस्पताल प्रबंधन ने न तो नगर निगम को दी और न ही जिला प्रशासन को ।

यह भी पढ़े : VIDEO: फरमानी नाज ने सुनाई दर्दभरी दास्तां, बंदर के बच्चे को अपना बेटा मानती हैं… ये देख फैंस हुए इमोशनल 

नगर नगम का कहना है कि वक्त रहते यदि इस मामले का पता चलता तो स्थित गम्भीर होने के पहले समस्या को सुलझाया जा सकता था । फिलहाल प्रशासन ने कॉलेज छात्रा की मौत और बड़ी संख्या में छात्राओं के फूड पॉयजनिंग का शिकार होने के इस मामले को गम्भीरता से लिया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें