farmaani naaz new emotional video monkey love 

VIDEO: फरमानी नाज ने सुनाई दर्दभरी दास्तां, बंदर के बच्चे को अपना बेटा मानती हैं… ये देख फैंस हुए इमोशनल

farmaani naaz: 'हर हर शंभू...' सॉन्ग फेम फरमानी नाज को तो आप जानते ही होंगे। सावन में हर तरफ उनका ही गाना सुनाई दे रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : August 3, 2022/3:07 am IST

farmaani naaz: ‘हर हर शंभू…’ सॉन्ग फेम फरमानी नाज को तो आप जानते ही होंगे। सावन में हर तरफ उनका ही गाना सुनाई दे रहा है। सभी लोग सावन में काफी पसंद कर रहे हैं। कांवरिए इस गाने पर जमकर झूम रहे हैं। इसी गाने पर देवबंदी उलेमा ने फरमानी को नसीहत देते हुए इसे इस्लाम के खिलाफ बताया था। उनका जीवन काफी कष्ट भरा रहा है। फरमानी के वायरल हो रहे वीडियो में से एक ऐसा वीडियो भी है, जो इंसानियत की सच्ची भाषा बयां कर रहा है।

यह भी पढ़ें : ‘100 साल की होने तक करती रहूंगी ऐसा काम, इस वजह से मुझे मिलता है भारी सुकून’ 

नाज ने एक दर्दभरी कहानी सुनाते हुए बताया कि आजकल वो एक बंदर के बच्चे को पाल रही हैं। उसका नाम उन्होंने टीनू रखा है। टीनू नाज के इतने करीब आ चुका है कि वो उसे अपने बेटे की तरह पालती हैं। नाज ने टीनू को सुलाने के लिए गाना भी गाया। नाज ने इसके बाद लोगों से अपील भी की कि जब आपको कोई बेघर या बन मां का बच्चा दिखे तो उसे जरूर सहारा दें। क्योंकि मां के बिना जीना कितना मुश्किल है ये आप समझ सकते होंगे। नाज ने कहा कि, ‘मेरा बेटा अर्श और टीनू एक साथ ही रहते हैं, जैसे दोनों भाई ही हो।’ नाज का ये वीडियो फैंस को भी बेहद पसंद आया।

यह भी पढ़ें :  10वीं की छात्रा से रेप के बाद की ऐसी हरकत, ट्यूशन गई थी लड़की, दहशत में अन्य छात्राएं 

नाज ने कहा- ‘मैं अपने अर्श (नाज का बेटा) से कम मोहब्बत कर रही हूं, इसी को ज्यादा चाहती हूं। इसे कपड़े पहनाती हूं, दूध पिलाती हूं, खाना खिलाती हूं। कितना मासूम है ये, इसके अंदर भी दिल है। इसकी मां रोड एक्सीडेंट में मर गई तब हम इसे यहां लाए थे। मैं इसे अपने साथ सुलाती हूं, बच्चा है ये डर जाएगा।’ यूजर्स कमेंट कर नाज की नेकदिली की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- खुदा आपको रहमत बख्शे। आप जितना अच्छा गाती हैं, उतनी ही अच्छा आपका दिल भी है। बता दें कि फरमानी के पति ने उन्हे छोड़ दिया था, जिसके बाद वो अकेले ही अपने बच्चे को पाल रही हैं।

यह भी पढ़ें : सेक्सिजम फेस करने पर आलिया भट्ट का बेबाक जवाब, क्यों कहते हैं ब्रा को छिपाकर रखो? 

और भी है बड़ी खबरें…