Villagers blocked Orchha Road in Narayanpur

ओरछा मार्ग पर ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, आवागमन पूरी तरह से हुआ बाधित

Villagers staged a blockade on Orchha Road in Narayanpur छत्तीसगढ़ के जिले नारायणपुर के ओरछा मार्ग पर ग्रामिणों ने चक्काजाम ​किया।

Edited By :   Modified Date:  July 12, 2023 / 11:40 AM IST, Published Date : July 12, 2023/11:39 am IST

Villagers blocked Orchha Road in Narayanpur: नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के जिले नारायणपुर के ओरछा मार्ग पर ग्रामिणों ने चक्काजाम ​किया। चक्काजाम से ग्रामीणों की आवाजाही बंद हो गई। यहां के ग्रामीण माइनिंग की भारी वाहनों से हों रही दुर्घटना से काफी नाराज हैं। ट्रकों के चलने से सड़क मार्ग पूरी तरह से खराब हो गया है। वहीं पुलिस टीम मार्ग बाधित करने का प्रयास कर रहे हैं।

Read more: दो कावड़ियों की मौत, 2 की हालत गंभीर, गंगा जल लेने जाने के दौरान हुआ भीषण हादसा 

ग्रामीणों का कहना है कि शासन-प्रशासन ने नारायणपुर ओरछा मार्ग का निर्माण किया था, लेकिन आमदई माइंस में भारी वाहनों की आवाजाही से सड़क से डामर पूरी तरह उखड़ गई है और सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे उभर आए हैं। इससे मार्ग में आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है जिसमें लोगों को जान तक गंवाना पड़ा। ग्रामीणों का सड़क में पैदल चलना तक दूभर हो गया है।

Read more: Malala Day 2023: लड़कियों की पढ़ाई के लिए बुलंद की थी आवाज, जानिए मलाला यूसुफजई का इतिहास… 

Villagers blocked Orchha Road in Narayanpur: बदहाल सड़क को लेकर ग्रामीणों ने इस वजह से ओरछा मार्ग पर ग्रामिणों ने चक्काजाम ​किया है। गांव की सड़क की हालत बदतर होती जा रही है, इस ओर ना तो निको कंपनी का ध्यान जा रहा है और ना ही शासन-प्रशासन का, जिससे नाराज ग्रामीणों ने आज चक्काजाम कर दिया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers