Naxal Make Video after Ablaze Vehicles in Dakshin Bastar

दहशत फैलाने नक्सलियों की नई युक्ति, वाहनों को आग के हवाले कर बनाया वीडियो, फिर दिखाया ग्रामीणों को

दहशत फैलाने नक्सलियों की नई युक्ति, वाहनों को आग के हवाले कर बनाया वीडियो! Naxal Make Video after Ablaze Vehicles in Dakshin Bastar

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : March 5, 2022/5:58 pm IST

कांकेर: Naxal Make Video after Ablaze Vehicles केंद्र और राज्य सरकार के अथक प्रयास के बाद भी प्रदेश के वनांचल क्षेत्रों में नक्सली घटनाएं नहीं थम रही है। शुक्रवार को भी कांकेर जिले में रोड निर्माण कार्य में लगे पांच वाहनों को आग के हवाले कर दिया था। इस पूरी घटना का अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमे एक नक्सली मोबाइल से आगजनी के बाद का वीडियो बनाते दिखाई दे रहा है। वहीं अन्य नक्सली हथियार के साथ आगे बढ़ते दिख रहे हैं।

Read More: आत्मधाती ​हमले में काल के गाल में समा गए 62 लोग, कुछ अभी भी लड़ रहे जिंदगी की जंग 

Naxal Make Video after Ablaze Vehicles गौरतलब है कि कलमुचे से मर्रापी तक सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था, तभी हथियार बंद नक्सलियों ने दो किलोमीटर के दायरे में 5 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। दो हाइवा सड़क के किनारे जलाई गई, जबकि एक जेसीबी और दो मिक्चर वाहन गांव के बिल्कुल नजदीक स्कूल के भवन के सामने जला दी गई।

Read More: महंगाई का एक और झटका.. अमूल दूध के बाद मदर डेयरी ने भी बढ़ाए दाम.. इतनी चुकानी होगी कीमत

जिस तरह से नक्सलियों ने वाहनों में आगजनी का वीडियो बनाकर खुद को दिखाया और गांव में घुसकर वाहनों को जलाया इससे साफ है कि नक्सली अपनी मौजूदगी जताकर इलाके में दहशत फैलाने में जुटे हुए हैं। नक्सली ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि विकास की सीढ़ी सड़क निर्माण ही न हो सके और उनका यह इलाका नक्सलियों का सेफ जॉन बना रहे। वही यहां एक बैनर भी मिला है, जिसमे मनमर्ज़ी से काम करने पर ठेकेदार को मौत की सजा देने और सड़क निर्माण का काम तुरंत बंद करने की धमकी दी है।

Read More: पुलिस विभाग में फेरबदल.. गोवर्धन राम ठाकुर बालोद तो सदानंद कुमार नारायणपुर के नए SP.. आदेश जारी