Naxalites created ruckus in Dantewada, chhattisgarh

दंतेवाड़ा में नक्सलियों का आतंक, शहीदी सप्ताह से एक दिन पहले किया ये कांड, दहशत में ग्रामीण

Naxal terror in dantewada : इन बैनरों को देख राहगीर खौफजदा थे और उसी जगह से गाडी मोडकर वापस चले आ रहे थे...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : July 27, 2022/8:45 pm IST

दंतेवाड़ा। Naxal terror in dantewada : नक्सलियों के शहीद सप्ताह से एक दिन पहले एक बार फिर दंतेवाडा में नक्सलियों की उपस्थिति देखने को मिली है। बारसूर नारायणपुर रोड पर नक्सलियों ने बडी संख्या में बडे बडे बैनर बांध रखे थे। इन बैनरों को देख राहगीर खौफजदा थे और उसी जगह से गाडी मोडकर वापस चले आ रहे थे। इस बात की सूचना पुलिस को मिली।

यह भी पढ़ेंः शरीर से जिन्न निकालने के नाम पर छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, शिकायत के बाद फरार हुआ तांत्रिक

Naxal terror in dantewada  : जिसके बाद एसपी सिद्धार्थ तिवारी खुद मौके पर पहुंचे, जवानों ने एसपी की मौजूदगी में ही जवानों ने सारे बैनर हटाये और मार्ग बहाल कराया। इसी रोड पर नक्सलियों ने दो पुतले भी बनाकर सड़क के किनारे रखे थे। एक पुतले को लिटाकर रखा था जबकि दूसरे पुतले को पेड की ओट लेते पोजिशन में रखा था। गौर करने वाली बात ये भी है कि इन दोनों पुतलों के हाथों मे नकली बंदूके भी थमा रखी।

यह भी पढ़ेंः  Sushant Singh Rajput की इस टी-शर्ट पर मचा हंगामा, लोगों ने की Flipkart को बायकॉट करने की मांग

पुलिस को भ्रमित करने की मंशा से नक्सलियों ने इन पुतलों को नक्सलियों का रूप दिखाते सडक किनारे रखा था। दूर से इन पुतलों की पहचान कर पाना जरा मुश्किल नजर आ रहा था। जवान काफी सतर्कता से पुतलों के पास पहुंचे और उन्हें भी बरामद कर लिया। मार्ग बहाल कराने डीआरजी जवानों के साथ ही दंतेश्वरी फाइटर्स की महिला कमांडो भी पहुंची थीं । बता दें कि 28 जुलाई से 3 अगस्त तक नक्सलियों ने शहीदी सप्ताह मनाने का ऐलान किया है और इसी के चलते वे जगह जगह बैनर पोस्टर लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः  गरीबों की पढ़ाई का खर्च उठाएगी सरकार, मुख्यमंत्री ने कहा-जल्द होगी इस योजना की शुरूआत

और भी है बड़ी खबरें…