New cases of corona infection raised concern again

कोरोना संक्रमण के नए मामलों ने फिर बढ़ाई चिंता, इधर टीकाकरण में लोगों की सामने आई लापरवाही

सामने आ रहे मामलों में थोड़ी बढ़ोतरी देखी जा रही है। दूसरी ओर कोरोना से बचाव के लिए लगाए जा रहे टीकाकरण में लोगों की लापरवाही सामने आई है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 24, 2021/10:55 am IST

corona infection raised concern again

रायपुर। राजधानी में एक बार फिर कोरोना के नए मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। दरअसल सामने आ रहे मामलों में थोड़ी बढ़ोतरी देखी जा रही है। दूसरी ओर कोरोना से बचाव के लिए लगाए जा रहे टीकाकरण में लोगों की लापरवाही सामने आई है।

यह भी पढ़ें: आदिवासी इलाकों में करवा चौथ की धूम, त्योहार को लेकर महिलाओं में उत्साह

टीकाकरण सेंटर में आधे से भी कम लोग वैक्सीन लगवाने पहुंच रहे हैं। जिसके चलते रोजाना तय होने वाले लक्ष्य को स्वास्थ्य विभाग आधा भी पूरा नहीं कर पा रहा है। शनिवार को 41.47 फीसदी टीकाकरण हुआ। यानी शनिवार को 8954 को वैक्सीन लगाई गई। शनिवार को राजधानी के 76 सहित जिले 162 केंद्रों में टीकाकरण किया गया।

यह भी पढ़ें: 1 लाख रुपए देकर 130 मजदूरों को ले जाया जा रहा था UP, कांग्रेस विधायक ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

इधर एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के मामले में थोड़ी बढ़ोतरी हुई है। शनिवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार 10 जिलों में कोरोना के 28 नए मरीज मिले। सबसे ज्यादा मरीज जांजगीर चांपा में मिले। इसके आलवा दुर्ग में 5 नए मरीजों की पुष्टि हुई। इधर राजधानी रायपुर में 1 मरीज सामने आए। हालांकि राहत की खबर यह है कि शनिवार को प्रदेश में कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई।

यह भी पढ़ें: नशे पर प्रहार…दलों में तकरार! पूर्व सीएम ने पूछा- शराब के खिलाफ कब होगा युद्ध?