CG Weather Update

CG Weather Update: प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, ठंडी हवाओं ने बढ़ाई सिहरन, जल्द सक्रिय होगा नया सिस्टम…

CG Weather Update: छत्तीसगढ़ के मौसम का मिजाज अब थोड़ा और बदलेगा। प्रदेश में ठंड की सर्द हवा में जाड़े का एहसास होने लगा है।

Edited By :   November 18, 2023 / 08:22 AM IST

CG Weather Update: रायपुर। छत्तीसगढ़ के मौसम का मिजाज अब ​बदल सा गया है। ठंड की सर्द हवा में जाड़े का एहसास होने लगा है। सुबह और रात के समय में कड़ाके की ठंडक महसूस होती है। रातों में कंबल और चादर के बिना गुजारा नहीं हो रहा है। मौसम विभाग का कहना है कि अगले चार दिनों में न्यूनतम तापमान में दो से तीन डिग्री सेल्सियस तक की बढ़ोतरी होगी। मौसम विभाग का कहना है किप्रदेश का मौसम शुष्क रहेगा और अधिकतम व न्यूनतम तापमान में थोड़ी बढ़ोतरी होगी।

Read more: Bhind Assembly Elections 2023 : बीजेपी प्रत्याशी अरविंद भदौरिया के समर्थकों पर लगे गंभीर आरोप, कांग्रेस पार्टी के एजेंट के घर में घुसकर लगाई आग, जानें पूरा मामला 

मौसम विभाग ने बताया कि एक गहरा अवदाब पश्चिम मध्य बंगाल की खाड़ी से ऊपर है। इसके लगातार उत्तर पूर्व की ओर आगे बढ़ेत हुए और प्रबल होने की संभावना है। यह बांग्लादेश तट में मंगोल और खेपूपारा के पास आज 18 नवंबर को टकराने की संभावना जताई गई है। वहीं बताया जा रहा है कि प्रदेश का मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

Read more: Gold Price Today: दिवाली के बाद महंगा हुआ सोना, जानें आपके शहर में क्या है आज का ताजा भाव 

CG Weather Update: एआरजी बलरामपुर में न्यूनतम तापमान 12.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। पेंड्रा रोड में न्यूनतम तापमान 13.8 डिग्री सेल्सियस और अंबिकापुर में 12.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं रायपुर में न्यूनतम तापमान 18.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य रहा।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers