One Naxalite killed in encounter with DRG, one AK 47 also recovered from the spot

DRG के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, मौके से एक AK 47 भी बरामद, एसपी ने की पुष्टि

नक्सली की पहचान कंपनी नंबर 6 के कमांडर साकेत के रूप में की गई है। घटनास्थल पर एक AK 47 भी बरामद किया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : November 15, 2021/1:56 pm IST

नारायणपुर। नक्सल मोर्च पर तैनात DRG के जवानों ने मुठभेड़ में एक नक्सली का ढेर कर दिया है। नक्सली की पहचान कंपनी नंबर 6 के कमांडर साकेत के रूप में की गई है। घटनास्थल पर एक AK 47 भी बरामद किया है।

यह भी पढ़ें : रेलवे के आमंत्रण पत्र से रातोंरात हटाया गया दिग्विजय सिंह और आरिफ मसूद का नाम, PM मोदी करेंगे रानी कमलापति रेलवे स्टेशन का उद्घाटन

जानकारी के अनुसार आज छोटेडोंगर थाना में डीआरजी का बल एरिया डॉमिनेशन के लिए निकला था। इस दौरान बहकेर के जंगल में घात लगाए बैठे नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दिया। डीआरजी के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें :  जनजातीय गौरव दिवस समारोह: PM मोदी आज प्रदेश को देंगे कई सौगात, देखें मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम, सुरक्षा के तगड़े इंतजाम

ताबड़तोड़ फायरिंग में जवानों ने एक नक्सली को ढेर कर दिया। वहीं जवानों को अपने उपर भारी पड़ता देख नक्सली जंगल को सहारा लेकर फरार हो गए। वहीं फायरिंग के रुकने के बाद जवानों ने मौके से नक्सली का शव बरामद किया। जिसकी शिनाख्त कंपनी नंबर 6 के कमांडर साकेत के रूप में की।मुठभेड़ की पुष्टि नारायणपुर SP गिरजाशंकर जायसवाल ने की है। वहीं अब इलाके में सर्चिंग अभियान तेज कर दिया है।

यह भी पढ़ें :  जयंती: PM मोदी ने बिरसा मुंडा संग्रहालय का किया उद्घाटन, बोले- भगवान बिरसा एक व्यक्ति नहीं, एक परंपरा हैं..