Bullet fired in Sarnath Express

Bullet fired in Sarnath Express: सारनाथ एक्सप्रेस में चली गोली, एक जवान की मौत, पूरे रेलवे स्टेशन में मचा हड़कंप

Bullet fired in Sarnath Express: सारनाथ एक्सप्रेस में चली गोली, एक जवान की मौत, एक यात्री घायल, पूरे रेलवे स्टेशन में मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2024 / 10:16 AM IST, Published Date : February 10, 2024/10:04 am IST

रायपुर: Bullet fired in Sarnath Express राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन में सारनाथ एक्सप्रेस में गोली चली है। बताया जा रहा है कि RPF जवान की रायफल गोली चली है। जिससे RPF का एक जवान और एक यात्री घायल हो गया है। घटना के बाद स्टेशन में हड़कंप मच गया। आनन फानन में घायल जवान और एक यात्री को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां इलाज के दौरान RPF जवान की मौत हो गई।

Read More: Ration Card Renewal In CG : 48 लाख 80 हजार राशन कार्डधारियों ने किया नवीनीकरण के लिए ऑनलाइन आवेदन, पहले स्थान पर रहा ये जिला

Bullet fired in Sarnath Express मामला जीआरपी थाना इलाके का है। जहां सारनाथ एक्सप्रेस के एस 2 कोच में अचानक गोली चल गई। घटना के बाद यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल हो गया। सूचना मिलते ही RPF और GRP के RKCH अस्पताल पहुंचे हुए हैं। वहीं दूसरी ओर घटना को लेकर RPF के अधिकारी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। आपको बता दें कि मृतक जवान ​की पहचान दिनेश चांद के रूप में हुई है। जो मध्यप्रदेश का रहने वाला है। फिलहाल एक यात्री की इलाज जारी है। घटना किस वजह से हुई इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

Read More: पेड़ के बंटवारे को लेकर हुआ विवाद, युवक ने तीन लोगों को उतारा मौत के घाट  

बता दें कि गाड़ी संख्या 15159 सारनाथ एक्सप्रेस में उसलापुर से रायपुर तक उप नि एसडी डी घोष+04 आरपीएसएफ के द्वारा अनुरक्षण कर रहे थे। इसी दौरान ये घटना हुई है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp