Opposition does not want to discuss in House: Ravindra Chaubey

‘विपक्ष सदन में चर्चा ही नहीं करना चाहती’ विधानसभा की समय अवधि को लेकर नेता प्रतिपक्ष के बयान पर मंत्री चौबे का पलटवार

विधानसभा की समय अवधि को लेकर नेता प्रतिपक्ष के बयान पर मंत्री चौबे का पलटवार! Opposition does not want to discuss in House: Ravindra Chaubey

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : February 13, 2022/3:56 pm IST

रायपुर: discuss in House केंद्र सरकार ने चालू रबी सीजन के लिए उर्वरकों की आपूर्ति में 45 प्रतिशत की कटौती की है, जिसके चलते प्रदेश के किसानों को दिक्क्त का सामना करना पड़ रहा है। खाद की किल्लत को लेकर प्रदेश के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा है कि केंद्र से हमें केवल 35% फर्टिलाइजर की सप्लाई हुई है। इस वक्त सारे हिंदुस्तान में खाद का संकट है। UP, पंजाब, MP में लोग भी खाद संकट से जूझ रहे हैें। छत्तीसगढ़ में हम ऑर्गेनिक फर्टिलाइजर तैयार कर रहे हैं। हम केंद्र से अनुरोध करेंगे कि सहमति के अनुरूप खाद सप्लाई करें।

Read More: पुलिस आधुनिकीकरण रहेगा जारी.. मोदी सरकार ने 26,275 करोड़ रुपए की योजना को मंजूरी दी

discuss in House वहीं, मंत्री रविंद्र चौबे ने छत्तीसगढ़ विधानसभा की समय अवधि को लेकर नेताप्रतिपक्ष के बयान पर कहा कि हम सत्र से नहीं भाग रहे हैं। विपक्ष सदन में चर्चा ही नहीं करना चाहती। हर बार सत्र अवधि से पहले ही समाप्त हुआ है, जिसका जिम्मेदार केवल विपक्ष है।

Read More: बाथरूम से छिपकर बॉयफ्रेंड के साथ ये काम करना चाहती थी लड़की, लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि..अब पड़ रहा पछताना 

उन्होंने आगे कहा कि वे आधा घंटा भी किसी विषय पर चर्चा नहीं करना चाहते, विपक्ष दो गुटो में बंटी हुई है। ये 15 मिनट चर्चा करते हैं और 20 मिनट में वकआउट कर लेते हैं। विपक्ष को क्या करना चाहिए मैं सुझाव नहीं देता। अगर वह चर्चा नहीं करेंगे तो सदन की कार्यवाही कैसे बढ़ेगी।

Read More: नाइट कर्फ्यू में एक घंटे की ढील.. अब रात 10 बजे के बजाए 11 से सुबह 6 बजे तक होगा लागू

 
Flowers