Opposition Leader Dharam Lal Kaushik Targets CG Government

‘अलग-अलग तरीके से व्यवधान पैदा करती है केंद्र सरकार’ सीएम बघेल के बयान पर नेता प्रतिपक्ष बोले- राजनीति कर रही राज्य सरकार

छत्तीसगढ़ सरकार एक दिसंबर से किसानों से समर्थन मूल्य पर धान खरीदी करेगी। लेकिन इससे पहले सियासी गलियारे में पारा चरम पर है। जहां एक ओर प्रदेश सरकार बारदाने को लेकर केंद्र पर आरोप लगा रही है तो दूसरी ओर विपक्ष में बैठी भाजपा राज्य सरकार पर किसानों के साथ राजनीति करने का आरोप लगा रही है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 23, 2021/4:14 am IST

रायपुर: Dharam Lal Kaushik Target CG Government छत्तीसगढ़ में एक दिसंबर से धान खरीदी शुरू होने वाली है, लेकिन इससे पहले एक बार फिर प्रदेश के सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। इस बार भी राजनीतिक दलों के नेता बारदाना को लेकर एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने में लगे हुए हैं। सीएम भूपेश बघेल ने बारदाना को लेकर पीएम मोदी को पत्र भी लिखा है।

Read More: जान बचाने वाले 5 गोताखोरों को विधायक विकास उपाध्याय ने 1-1 लाख का चेक किया वितरित

Dharam Lal Kaushik Target CG Government पीएम मोदी को लिखे पत्र को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि केंद्र सरकार धान खरीदी में व्यवधान पैदा करती है। केंद्र सरकार अलग-अलग तरीके से व्यवधान पैदा करती है। हमने ऑर्डर के अनुसार बारदाना उपलब्ध कराने का अनुरोध किया है। बारदाना की समुचित व्यवस्था नहीं होने पर हम पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। साथ ही मंत्रिमंडल के पूरे सदस्य PM से मुलाकात कर अनुरोध करेंगे।

Read More: DGP अशोक जुनेजा ने पदोन्नत IPS अफसरों को लगाया स्टार, रायपुर एसपी प्रशांत कुमार SP से बने SSP

वहीं, सीएम भूपेश बघेल के इस बयान पर नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक का बड़ा बयान सामने आया है। प्रदेश सरकार बारदाने को लेकर राजनीति कर रही है। पिछले साल की तरह इस साल भी सरकार राजनीति कर रही है। यह भ्रम फैलाया जा रहा है कि केंद्र सरकार बारदाना उपलब्ध नहीं करा रही है, जबकि बारदाना खरीदने का काम केंद्र सरकार का नहीं राज्य सरकार का है। पिछले साल भी समय पर बारदाने का आर्डर नहीं दिया गया था, इस साल भी लगभग यही स्थिति है।

Read More: रोजाना 8 रुपए की बचत आपको बना सकता है लखपति, एक साथ मिलेंगे 17 लाख रुपए, जानें कैसे