Pathan film in Chhattisgarh got political over saffron color

भगवा पर जंग..चढ़ा सियासी रंग! बजरंगियों पर सवाल..’भगवा’ पर बवाल! क्या भगवा रंग बनेगा चुनावी एजेंडा?

भगवा पर जंग..चढ़ा सियासी रंग! बजरंगियों पर सवाल..'भगवा' पर बवाल! क्या भगवा रंग बनेगा चुनावी एजेंडा? Pathan film in Chhattisgarh got political

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2022 / 12:11 AM IST, Published Date : December 21, 2022/12:10 am IST

रायपुर/राजेश राज। पठान फिल्म के एक सीन से भगवा रंग को लेकर शुरू हुआ विवाद अब छत्तीसगढ़ की राजनीति में उबाल ला रहा है। राजनीतिक बयानों का ऐसा घमासान मचा है कि खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को मोर्चा संभालना पड़ा। रंग पर हो रही राजनीति क्या रंग दिखाएगी।

Read More: अब 500 रुपए में मिलेंगे LPG गैस सिलेंडर, राज्य की सरकार ने किया बड़ा ऐलान 

भगवा रंग को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासी संग्राम की शुरुआत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के उस बयान से हुई, जो उन्होंने एक दिन पहले भिलाई के एक कार्यक्रम में दिया। सवाल फिल्म पठान के भगवा रंग से विवाद से ही जुड़ा था, लेकिन जवाब देते हुए सीएम ने बजरंग दल पर सवाल दाग दिया।

Read More: घर में नल से पानी का टपकना होता है अशुभ, घर पर टूट पड़ता है दुखों का पहाड़, धन-पैसे पर भी पड़ता है असर 

सीएम के इस बयान पर बीजेपी तिलमिला गई। पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट कर निशाना साधा और बजरंगी गुंडे शब्द को भगवान हनुमान से जोड़ दिया। रमन सिंह ने कहा कि कालनेमी का सच आखिर सामने आ ही जाता है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने भी हमला बोला और पूछा कि आखिर हिंदुओं से इतनी नफरत किस लिए। भाजपा के तीखे हमलों पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि बजरंगियों ने क्या त्याग किया है, इसका जवाब तो दिया नहीं.. उल्टा राक्षस का सर्टिफिकेट बांटने लग गए। भगवा पर राजनीति शुरू हुई तो बजरंगी भी मैदान में कूद पड़े और रायपुर में जयस्तंभ चौक पर विरोध प्रदर्शन किया।

इस लिंग से ​देखिए पूरा वीडियो

ये तेरा रंग..ये मेरा रंग। ‘भगवा’ पर किसका हक? CG Politics । CG Ki Baat

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers