People cheated by chit fund companies took out a padyatra

Kharora news: चिटफंड कंपनियों से ठगे गए लोगों ने निकाली पदयात्रा, सीएम से मिलकर याद दिलाएंगे चुनावी वादे

People cheated by investing their deposits in chit fund companies took out a padyatra चिटफंड कंपनियों से ठगे गए लोगों ने निकाली पदयात्रा, सीएम से मिलकर याद दिलाएंगे चुनावी वादे

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2023 / 05:03 PM IST, Published Date : February 26, 2023/5:03 pm IST

People cheated by chit fund companies took out a padyatra:खरोरा। चिटफंड कंपनियों में अपनी जमापूंजी निवेश कर ठगे गए प्रदेश के करोड़ों लोगों का पैसा वापस करने चुनाव से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घोषणा की थी और लगातार चिटफण्ड कम्पनियों पर कार्रवाई भी जारी है। पर लोगों को उनकी जमापूंजी का 10 प्रतिशत भी नहीं मिल पाया है, ऐसे में छत्तीसगढ़ अभिकर्ता संघ द्वारा रायगढ़ से पदयात्रा कर 28 फरवरी को मुख्यमंत्री से भेंट कर अपनी बात रखने और कम्पनी के मैनेजर समेत उन बड़े एजेंटों पर भी कड़ाई करने का निवेदन करेंगे जो अब लोगों को लूटकर राजनीति करने में व्यस्त हो गए हैं।

Read more: Balrampur news: 4 साल बाद आरोपियों को मिली आजीवन कारावास की सजा, इस खौफनाक वारदात को दिया था अंजाम

अभिकर्ता संघ के प्रदेशाध्यक्ष गगन कुम्भकार ने आरोप लगाते हुए कहा कि जो छोटे अभिकर्ता थे, जिनकी साख को दाग लगा उनमें से कई आत्महत्या कर चुके हैं वही कुछ बड़े अभिकर्ता जो चिटफंड कम्पनी के मैनेजर से मिलकर धोखाधड़ी किये हैं। आज भी पैसा बना कर मजा कर रहे हैं, कुछ नेतागिरी कर रहे हैं। कुछ बड़े ठेकेदार बने घूम रहे हैं, वही जिन्होंने मुख्यमंत्री को उनका वादा याद दिलाने की भी बात कही और उन्हें धन्यवाद भी दिया कि कम से कम किसी ने उनकी तकलीफ को समझा और विश्वास जताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जरूर उन्हें उनका पैसा वापस दिलाएंगे।

People cheated by chit fund companies took out a padyatra: बता दें की चिटफंड निवेशकों की पूरी टीम प्रदेश के हर जिले से पदयात्रा में शामिल हुए हैं और लगातार सैकड़ो किलो मीटर की यात्रा पूरी कर 28 फरवरी को मुख्यमंत्री निवास पहुंचेंगे, महिला पीड़ितों ने भी अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि अब उन्हें सरकार से उम्मीद है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें