छत्तीसगढ़: नाबालिग को स्टेडियम ले जाकर पिलाई शराब, फिर 3 युवकों ने मिटाई हवस, दो आरोपी गिरफ्तार |

छत्तीसगढ़: नाबालिग को स्टेडियम ले जाकर पिलाई शराब, फिर 3 युवकों ने मिटाई हवस, दो आरोपी गिरफ्तार

13 अप्रैल को सलका गांव की एक किशोरी को सूरजपुर निवासी एक आरोपी ने बहला-फुसला कर वार्ड क्रमांक एक स्थित स्टेडियम ग्राउंड के पास लाया और अपने दो अन्य दोस्तों को भी बुला लिया जिसके बाद तीनों आरोपियों ने किशोरी को शराब सेवन कराकर सामुहिक दुष्कर्म किया Police arrested two accused in gang rape case:

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : April 20, 2022/6:19 pm IST

सूरजपुर। Police arrested two accused in gang rape case: सूरजपुर में बीते दिनों हुए सामुहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर​ लिया है। वहीं एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है…इन आरोपियों ने बीते 13 अप्रैल को एक किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना डाला था। कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन्हे धर दबोचा है।

ये भी पढ़ें: Video: दूल्हे के जयमाल डालते ही दुलहन ने जड़ दिए तड़ातड़ थप्पड़, फिर स्टेज से गई बाहर, घराती-बाराती में भी चले लात-घूंसे

Police arrested two accused in gang rape case: दरअसल 13 अप्रैल को सलका गांव की एक किशोरी को सूरजपुर निवासी एक आरोपी ने बहला-फुसला कर वार्ड क्रमांक एक स्थित स्टेडियम ग्राउंड के पास लाया और अपने दो अन्य दोस्तों को भी बुला लिया जिसके बाद तीनों आरोपियों ने किशोरी को शराब सेवन कराकर सामुहिक दुष्कर्म किया और पीड़िता के बेसुध होने पर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: Russia-Ukraine War : जंग के बीच रूस में अचानक क्यों बढ़ी कंडोम की बिक्री? 170 फीसदी की ऐतिहासिक वृद्धि दर्ज

जहां स्थानीय लोगों की मदद से पीड़िता को परिजनों तक पहुंचाया गया जिसके बाद पुलिस में रिपोर्ट करने के बाद से ही पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुटी हुई थी…पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं फरार एक आरोपी की तलाश में कोतवाली पुलिस जुटी हुई है।