छत्तीसगढ़ में राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव की तैयारियां शुरू, इन अतिथियों को दिया गया न्यौता | Preparations for National Tribal Dance Festival started in Chhattisgarh, Tamil Nadu CM Stalin and these guests were invited

छत्तीसगढ़ में राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव की तैयारियां शुरू, इन अतिथियों को दिया गया न्यौता

छत्तीसगढ़ में राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव की तैयारियां शुरू, तमिलनाडु CM स्टालिन समेत इन अतिथियों को दिया गया न्यौता

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : October 11, 2021/7:18 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव की तैयारियां शुरू हो गयी हैं, राज्य शासन की ओर से इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले मेहमानों और अतिथियों को आमंत्रण देने का कार्य प्रारंभ हो गया है। इसी कड़ी में आज MLA डॉ लक्ष्मी ध्रुव ने तमिलनाडु के CM एम.के. स्टालिन से मुलाकात कर राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में शामिल होने का न्यौता दिया है।

read more: KBC 13 : जल्द मिल सकता है एक और करोड़पति! अमिताभ बच्चन इस शख्स से पूछेंगे एक करोड़ रुपए का सवाल

इसी प्रकार संसदीय सचिव पारसनाथ राजवाड़े और MLA बृहस्पत सिंह ने सिक्किम के संस्कृति मंत्री समदुप लेप्चा से मुलाकात की है और उन्हे राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में शामिल होने का न्यौता दिया है।

इनके अलावा पश्चिम बंगाल के पर्यटन मंत्री इन्द्रनील सेन को भी न्यौता दिया गया है, संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव ने उन्हे आमंत्रित किया है। इसी कड़ी में यूनेस्को के डायरेक्टर एरिक फाल्ट को भी आमंत्रण दिया गया है, छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से उन्हे महोत्सव में शामिल होने का न्यौता मिला है।

read more: महाराष्ट्र : भाजपा ने भारी बारिश से प्रभावित किसानों को राहत देने की मांग की

ICCR के महानिदेशक दिनेश पटनायक और उपमहानिदेशक चिन्मय नायक को भी न्यौता भेजा गया है, संस्कृति विभाग के सचिव अन्बलगन पी. ने उन्हे आगामी एक नवंबर को राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में शामिल होने का न्यौता दिया है।