Radhika Khera issued a letter explaining reason for her resignation from Congress

Radhika Khera Resigned From Congress: राधिका खेड़ा का सनसनीखेज खुलासा, बोली- राजीव भवन के कमरे में बंद कर….

राधिका खेड़ा का सनसनीखेज खुलासा, बोली- राजीव भवन के कमरे में बंद कर.... Radhika Khera issued a letter explaining reason for her resignation from Congress

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2024 / 12:32 AM IST, Published Date : May 5, 2024/4:52 pm IST

रायपुरः Radhika Khera Resigned From Congress कांग्रेस की राष्ट्रीय मीडिया कोर्डिनेटर राधिका खेड़ा में आखिकार अब कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने इस संबंध में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जून खड़गे को पत्र भेज दिया है। उन्होंने अपने इस्तीफे में कांग्रेस नेताओं पर कई आरोप लगाए हैं। इस्तीफे के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर जाने का विरोध इतना होगा मैंने यह कभी नहीं सोचा था। मेरे साथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में अभ्रद्रता हुई। इसकी शिकायत मैनें प्रदेश के नेताओं के साथ-साथ राष्ट्रीय स्तर तक के नेताओं से की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

Read More : Radhika Khera resigned: कांग्रेस नेत्री राधिका खेड़ा ने दिया इस्तीफा, ट्वीट कर कहा- आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी… 

इस्तीफे में राधिका ने कही ये बात

Radhika Khera Resigned From Congress राधिका ने अपने इस्तीफे पत्र में लिखा कि आदिकाल से ये स्थापित सत्य है कि धर्म का साथ देने वालों का विरोध होता रहा है। हिरण्यकशिपु से लेकर रावण और कंस तक इसका उदाहरण हैं। वर्तमान में प्रभु श्री राम का नाम लेने वालों का कुछ लोग इसी तरह विरोध कर रहे हैं। हर हिंदू के लिए प्रभु श्री राम की जन्मस्थली पवित्रता के साथ बहुत मायने रखती है और राम लला के दर्शन मात्र से जहां हर हिंदू अपना जीवन सफल मानता है वहीं कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं। मैंने जिस पार्टी को अपने 22 साल से ज़्यादा दिए, जहां NSUI से लेकर AICC के मीडिया विभाग में पूरी ईमानदारी से काम किया, आज वहां ऐसे ही तीव्र विरोध का सामना मुझे करना पड़ा है क्योंकि मैं अयोध्या में राम लल्ला के दर्शन करने से खुद को रोक नहीं पाई। मेरे इस पुनीत कार्य का विरोध इस स्तर तक पहुंच गया कि मेरे साथ छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में हुए घटनाक्रम में मुझे न्याय देने से इंकार कर दिया गया।


Read More : T20 World Cup Schedule 2024 : T20 विश्व कप का शेड्यूल जारी, इस दिन होगा भारत-पाकिस्तान का मुकाबला, देखें पूरा Schedule.. 

राधिका ने कहा-  मैंने स्वयं को हारा हुआ पाया

उन्होंने लिखा कि मैंने हमेशा ही दूसरों के न्याय के लिए हर मंच से लड़ाई लड़ी है, किंतु जब स्वयं के न्याय की बात आई तो पार्टी में मैंने स्वयं को हारा हुआ पाया। प्रभु श्री राम की भक्त व एक महिला होने के नाते मैं बेहद आहत हूं। बार बार पार्टी के समस्त शीर्ष नेताओं को अवगत कराने के बाद भी जब मुझे न्याय नहीं मिला, इससे आहत होकर मैंने आज यह कदम उठाया है। आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता त्याग रही हूँ व अपने पद से इस्तीफा दे रही हूं। हां मैं लड़की हूं और लड़ सकती हूं, और वही अब मैं कर रहीं हूं। अपने व देशवासियों के न्याय के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूँगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp