Rahul Gandhi doesn't care if membership ends

‘सदस्यता खत्म होने से राहुल गांधी को नहीं पड़ता फर्क, देश की आवाज उठाते रहेंगे’, PC में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी का बयान

Rahul Gandhi doesn't care if membership ends कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा मंगलवार को दो दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ पहुंचीं हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2023 / 01:06 PM IST, Published Date : March 29, 2023/1:06 pm IST

Rahul Gandhi doesn’t care if membership ends : रायपुर। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा मंगलवार को दो दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ पहुंचीं हैं। आज बुधवार को कांग्रेस प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए राहुल गांधी के मामले को लेकर कहा कि राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म हो गई है और सदस्यता खत्म होने से राहुल गांधी को फर्क नहीं पड़ेगा। राहुल गांधी देश की आवाज उठाते रहेंगे।

Read more: नक्सलियों ने पूर्व उप सरपंच को उतारा मौत के घाट, पुलिस मुखबिर का लगाया आरोप 

ओबीसी मुद्दे को लेकर PCC प्रभारी कुमारी शैलजा का बड़ा बयान

Rahul Gandhi doesn’t care if membership ends : बता दें कि PCC प्रभारी कुमारी शैलजा बीते दिन मंगलवार शाम को PC में कहा कि “आप देख सकते हैं छत्तीसगढ़ में हमारे मुख्यमंत्री ओबीसी से हैं। राजस्थान में हमारे मुख्यमंत्री ओबीसी से हैं। यहां मैं फिर कहूंगी कि यह उनकी सोच है। हमारे देश को, समाज को हर तरह से बांटने का प्रयास करते हैं।

Read more: ‘मध्य प्रदेश सरकार चला रही रोज लूट सको तो लूट योजना… ‘ कांग्रेस विधायक ने CM पर लगाए आरोप

चाहे धार्मिक रूप से, चाहे जाति के रूप से। जब इन्हें कुछ नहीं मिलता तो यह समाज को बांटने की बात करते हैं। ओबीसी का न मुद्दा था और न यह मुद्दा है। भाजपा इसे जितना भी मुद्दा बनाना चाहे, लेकिन यह मुद्दा नहीं होगा और न यहां की जनता ऐसे मुद्दे को एक्सेप्ट करेगी”

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers