Rahul will come out shortly, CM Bhupesh spoke to Collector Jitendra Shukla

राहुल का रेस्क्यूः कुछ ही देर में बाहर आएगा राहुल, सीएम भूपेश ने कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला से की बात

राहुल का रेस्क्यूः कुछ ही देर में बाहर आएगा राहुल : Rahul will come out shortly, CM Bhupesh spoke to Collector Jitendra Shukla

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : June 14, 2022/12:56 am IST

Rahul Borewell Rescue news Hindi : छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में बोरवेल के लिए खोदे गए गड्ढे में फंसे राहुल को निकालने में जुटी रेस्क्यू टीम को बड़ी सफलता मिली है। 82 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू टीम ने राहुल के करीब पहुंच गई है। रेस्क्यू टीम उनकी आवाज सुन रही है। अब से कुछ देर अब राहुल को बोरवेल से बाहर निकाला जाएगा। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को अलर्ट पर रखा गया है। बाहर निकालने के बाद यहां से उन्हें सीधे अस्पताल ले जाया जाएगा।

Read more : रतलाम में फंसा कांग्रेस का पेंच, महापौर टिकट के लिए पिता-पुत्र के बीच जंग! आखिर कौन होगा प्रत्याशी

वहीं सीएम भूपेश भी इस पूरे रेस्क्यू का मॉनिटरिंग कर रहे है। कुछ देर पहले ही सीएम भूपेश ने जांजगीर जिले के कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला से वीडियो कॉल पर बात कर रेस्स्क्यू से संबंध में जानकारी ली।

Read more : कभी भी बाहर आ सकता है राहुल, टनल में उतारा गया स्ट्रेचर, सभी प्रशासनिक अधिकारी भी टनल के मुहाने से बाहर निकले 

10 जून को बोरवेल में गिरा था राहुल

राहुल साहू (10) का शुक्रवार दोपहर 2 बजे के बाद से कुछ पता नहीं चला। जब घर के ही कुछ लोग बाड़ी की तरफ गए तो राहुल के रोने की आवाज आ रही थी। गड्‌ढे के पास जाकर देखने पर पता चला कि आवाज अंदर से आ रही है। बोरवेल का गड्‌ढा 80 फीट गहरा है। ये भी बताया गया है कि बच्चा मूक-बधिर है, मानसिक रूप से काफी कमजोर है। जिसके कारण वह स्कूल भी नहीं जाता था। घर पर ही रहता था। पूरे गांव के लोग भी 2 दिन से उसी जगह पर टिके हुए हैं, जहां पर बच्चा गिरा है। राहुल अपने मां-बाप का बड़ा बेटा है। उसका छोटा भाई 2 साल छोटा है। पिता की गांव में बर्तन की दुकान है।

 
Flowers