City Bus will start in raipur : Tender issued for operation of 67 buses in Raipur

रायपुर में दौड़ेंगी सिटी बसें, 67 बसों के संचालन के लिए जारी हुआ टेंडर, इस महीने से होगी शुरुआत

City Bus will start in raipur : आपरेटर को टेंडर मिलने के 45 दिन के भीतर सिटी बसों को संचालन शुरू करने की शर्त रखी गई है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : June 6, 2022/8:59 am IST

रायपुर। City Bus will start in raipur :  राजधानीवासियों के लिए राहत की बड़ी खबर सामने आई है। नगर निगम फिर से सिटी बसों के संचालन के लिए टेंडर जारी कर दिया है। निविदा शर्तों के मुताबिक आपरेटर को टेंडर मिलने के 45 दिन के भीतर सिटी बसों को संचालन शुरू करने की शर्त रखी गई है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: इस मशहूर एक्ट्रेस ने खरीदा अपना प्राइवेट जेट, शानदार बाथरूम, किंग साइज बेड, कीमत उड़ा देगी होश

City Bus will start in raipur :  जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि अलगे महीने ही रायपुर में ​फिर से सिटी बसों का संचालन शुरू हो सकता है। बता दें कि करीब दो करोड़ रुपए निविदा में पानो वाले ठेकेदार को शासन की ओर से बंद बसों को शुरू करने के लिए दिया जाएगा।

67 बसों के संचालन के लिए जारी हुआ टेंडर

बता दें कि 31 माह बाद सिटी बसों के संचालन की कवायद शुरू हुई है। वहीं निविदा भरने की अंतिम तारीख 23 जून तय की गई है। 67 सिटी बसों का संचालन किया जाना है। इसके लिए ऑपरेटर को 50 लाख का डिपाजिट भी जमा करना होगा। संचालन की निविदा 5 साल के लिए दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हवा में उड़े दो युवक, हादसे में एक की मौत

2 साल से खड़ है बसें

City Bus will start in raipur :  उल्लेखनीय है कि कोरोना काल से बसें आमानाका बस डिपो में खड़ी है। करीब 2 साल से खड़ी कई बसे पूरी तरह से खराब हो गई है। वहीं अब लगातार मीटिंग के बाद आखिरकार बसों के संचालन का टेंडर जारी हुआ है। संभावना जताई जा रही है कि अगले महीने से ही राजधानी वासियों को सिटी बस की सुविधा मिल सकती है।