Raipur police arrested 6 accused of sextortion gang

मकान खरीदने के बहाने आती थी घर, फिर उतार देती थी अपने सारे कपड़े, ब्लैकमेल कर ऐंठ लेती थी लाखों रुपए

मकान खरीदने के बहाने आती थी घर, फिर उतार देती थी अपने सारे कपड़ेः Raipur police arrested 6 accused of sextortion gang

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 06:20 PM IST, Published Date : December 16, 2022/6:13 pm IST

रायपुर: Arrested 6 accused of sextortion gang राजधानी पुलिस ने जबरन अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इस गिरोह से जुड़े लोग खुद को पुलिस और पत्रकार बताते थे। घर देखने के बहाने अश्लील बनाकर ब्लैकमेल करते थे। ये पूरा मामला टिकरापारा थाना इलाके का है।

Read More : Crude oil : सरकार ने घटाया कच्चे तेल पर अप्रत्याशित लाभ कर, डीजल, विमान ईंधन के निर्यात शुल्क में भी कटौती 

Arrested 6 accused of sextortion gang मिली जानकारी के अनुसार टिकारापारा थाना इलाके में रहने वाले एक शख्स के घर एक लड़की मकान खरीदने के सिलसिले से आई थी। थोड़ी देर के बाद लड़की अचानक अपने सारे कपड़े उतार दी। इसी दौरान दो लड़के घर में आए और धमकाकर उसका कपड़ा उतरवाकर मोबाईल फोन से वीडियो बना लिया और कहा कि पुलिस वाले आ रहे है तुम्हारा जुलूस निकाला जायेगा। मामले को रफा-दफा करने के लिए पैसों की मांग करने लगे। मकान मालिक ने डर कर एक लाख 25 हजार रुपए भी दे दिए। कुछ दिनों के बाद अज्ञात व्यक्तियों द्वारा प्रार्थी के मोबाईल फोन पर फोन कर पुनः पैसों की मांग किया जाने लगा। परेशान होकर मकान मालिक ने आरोपियों के खिलाफ थाना टिकरापारा में शिकायत की।

Read More :  बैठने की पोजीशन चेंज करने के चक्कर में दिखा रश्मिका मंदाना के शरीर का ये अंग, कैमरेे में हुआ कैद 

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी खेमचंद कौशिक, संजय चौहान उर्फ सोनू, पूजा मजूमदार, प्रमोद मजूमदार, तारक विश्वास एवं सुल्तान अंसारी मौलाना को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 06 नग मोबाईल फोन भी बरामद किया है।