AICC meeting on Rahul Gandhi matter

राहुल गांधी अयोग्यता मामला: स्टीयरिंग कमेटी की मीटिंग ख़त्म, CM भूपेश ने कानूनी लड़ाई लड़ने की कही बात

इस बैठक में नेताओं ने अपने अहम सुझाव दिए हैं, साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अगुवाई में आगे की रणनीति पर भी चर्चा की गई हैं.

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2023 / 08:25 PM IST, Published Date : March 24, 2023/8:24 pm IST

AICC meeting on Rahul Gandhi matter: मानहानि के प्रकरण में दो साल की सजा के बाद राहुल गाँधी की लोकसभा से सदस्यता ख़त्म होने और आने वाले छः वर्षो तक चुनाव नहीं लड़ने के फैसले के बाद एआईसीसी के शीर्ष नेताओं वाली स्टीयरिंग कमेटी की बैठक ख़त्म हो गई हैं। इस बैठक में देशभर के कांग्रेस के चुनिंदा बड़े नेता वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये जुड़े थे। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इस बैठक में वर्चुअली शामिल हुए थे। जानकारी के मुताबिक़ घंटे भर तक चली यह मीटिंग ख़त्म हो गई हैं। इस बैठक में नेताओं ने अपने अहम सुझाव दिए हैं, साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अगुवाई में आगे की रणनीति पर भी चर्चा की गई हैं।

सांसदी ख़त्म होने पर राहुल गाँधी की पहली प्रतिक्रिया, लिखा भारत की आवाज़ के लिए हर कीमत चुकाने को तैयार

‘राहुल गाँधी माफ़ी मांग लेते तो नहीं होता ऐसा, BJP नहीं यह कोर्ट का फैसला” ” पूर्व CM डॉ रमन सिंह

AICC meeting on Rahul Gandhi matter: बैठक में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा की वह इस मामले में कानूनी लड़ाई लड़ेंगे, साथ ही अब कांग्रेस देशभर में अडानी मुद्दे पर प्रदर्शन भी करेगी। उन्होंने बताया की एआईसीसी ने आने वाले दिनों के लिए जो रूपरेखा तैयार की हैं वह प्रदेश कांग्रेस कमेटी को भेजी जाएगी। सीएम ने दो टूक कहा की राहुल गांधी और कांग्रेस किसी से नहीं डरेगी नहीं, केंद्र की हिम्मत नहीं की वह राहुल गांधी की बात सुन ले।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers