Ajay Chandrakar's big statement on Mahadev Satta app:

अजय चंद्राकर का बड़ा बयान, भूपेश बघेल के गृह जिले से हुई महादेव सट्टा एप की उपज, अमित शाह का नाम लेना धूर्तता

Ajay Chandrakar's big statement on Mahadev Satta app: कांग्रेस के आरोप "महादेव एप को बंद क्यों नहीं करते" के सवाल पर विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि बंद होना, नहीं होना, विषय नहीं है। एप बंद हुआ तो किसी और के नाम से चल जायेगा। पूर्ववर्ती सरकार उसमें संलिप्त थी, एजेंसियों की कार्रवाई से ये तय हो चुका है।

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2024 / 04:17 PM IST, Published Date : April 15, 2024/4:10 pm IST

Ajay Chandrakar’s big statement on Mahadev Satta app: रायपुर। अमित शाह के दौरे पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने तीन सवाल पूछे थे। मामले में बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि महादेव एप के साथ किसका नाम जुड़ा हम पहले से बोल रहे। ये दिल्ली का विषय नहीं है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल के गृह जिले से इसकी उपज हुई अमित शाह का नाम लेना धूर्तता के अतिरिक्त कुछ भी नहीं है।

कांग्रेस के आरोप “महादेव एप को बंद क्यों नहीं करते” के सवाल पर विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि बंद होना, नहीं होना, विषय नहीं है। एप बंद हुआ तो किसी और के नाम से चल जायेगा। पूर्ववर्ती सरकार उसमें संलिप्त थी, एजेंसियों की कार्रवाई से ये तय हो चुका है।

read more:  Bilaspur Lok Sabha Election : फिर बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, अब इस नेता ने लिया नामांकन फॉर्म, कहा – शीर्ष नेतृत्व में किया अन्याय

Ajay Chandrakar’s big statement on congress menifesto: वहीं भाजपा vs कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस में राजनीतिक नेताओं का अभाव है। कांग्रेस के घोषणा पत्र में समाज के किसी वर्ग को राहत नहीं है। ये 30 लाख नौकरी, 1 लाख रुपए सालाना देने की बात कर रहे हैं। गरीब, किसान, आंतरिक सुरक्षा, बाह्य सुरक्षा, मछुआरे समेत किसी भी वर्ग का जिक्र नहीं है।

read more: Aabha Paul Hot Sexy Pics: एक्ट्रेस की हॉटनेस ने सोशल मीडिया में लगाई आग, प्रिंटेड बिकनी पहन दिए सेक्सी पोज, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीनें

अजय चंद्राकर ने कहा बीजेपी ने सभी वर्गों का ध्यान रखा है। बीजेपी के घोषणापत्र को आधार मानकर कांग्रेस को अपना घोषणा पत्र वापस लेना चाहिए। चुनाव अभियान में कांग्रेस के प्रदर्शन पर अजय चंद्राकर ने कहा कांग्रेस सिर्फ बयानों और फोटो में ही नजर आ रही है। लूटे पिटे चेहरों को छत्तीसगढ़ लाकर सभाएं करा रहे हैं। इससे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को कोई लाभ नहीं होगा।