Congress leader Vishnu Yadav bought nomination form from Bilaspur.

Bilaspur Lok Sabha Election : फिर बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, अब इस नेता ने लिया नामांकन फॉर्म, कहा – शीर्ष नेतृत्व में किया अन्याय

Bilaspur Lok Sabha Election : बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस नेता विष्णु यादव ने दावेदारी करते हुए नामांकन फॉर्म लिया है।

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2024 / 02:56 PM IST, Published Date : April 15, 2024/2:56 pm IST

बिलासपुर : Bilaspur Lok Sabha Election : लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है तो, कई नेता अपनी ही पार्टी के प्रत्याशियों के खिलाफ बगावत में उतर गए हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस को एक और झटका लगा है। कांग्रेस नेता ने नामांकन फॉर्म लेकर अपनी ही पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें : कमलनाथ के निजी सचिव पर फेक अश्लील वीडियो वारयल करने की साजिश का आरोप, पुलिस ने की पूछताछ

कांग्रेस नेता ने लिया नामांकन फॉर्म

Bilaspur Lok Sabha Election :  दरअसल, बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस नेता विष्णु यादव ने दावेदारी करते हुए नामांकन फॉर्म लिया है। विष्णु यादव ने बिलासपुर लोकसभा से पत्र्याशी बदलने की उम्मीद जताई है। कांग्रेस नेता विष्णु यादव ने टिकट वितरण में शीर्ष नेतृत्व पर खुद के साथ अन्याय करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं विष्णु यादव ने कहा कि, कांग्रेस में अंतिम समय तक बी फॉर्म बदलता है।

यह भी पढ़ें : Heavy Rain Alert: भारी बारिश से मची भयंकर तबाही, बाढ़ की चपेट में आने से 58 लोगों की मौत… 

देवेंद्र यादव का हो रहा विरोध

Bilaspur Lok Sabha Election :  बता दें कि, आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र भिलाई विधायक देवेंद्र यादव को अपना प्रत्याशी बनाया था। देवेंद्र यादव को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद से ही उनका विरोध शुरू हो गया था। कांग्रेस नेता जगदीश कौशिक ने बिआसोर से प्रत्याशी बदलने के लिए अनशन तक किया था। वहीं अब विष्णु यादव ने नामांकन फॉर्म लेकर कांग्रेस की मुश्कल बढ़ा दी है। साथ ही विष्णु यादव ने देवेंद्र यादव को बाहरी प्रत्याशी बताया है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers