छत्तीसगढ़ दौरे से पहले PM मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात, बोले- जनता से संवाद को लेकर उत्साहित हूं |

छत्तीसगढ़ दौरे से पहले PM मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात, बोले- जनता से संवाद को लेकर उत्साहित हूं

pm modi visit in raipur chhattisgarh: उन्होंने आगे लिखा है​ कि मुझे विश्वास है कि आप अपना आशीर्वाद बनाए रखेंगे। पीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोगों का BJP से हमेशा रिश्ता रहा है।

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2023 / 08:52 PM IST, Published Date : July 6, 2023/8:52 pm IST

pm modi visit in raipur chhattisgarh : दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के दौरे से पहले ट्वीट कर कहा है कि वे रायपुर में आयोजित होने वाली रैली में जनता से संवाद को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने आगे लिखा है​ कि मुझे विश्वास है कि आप अपना आशीर्वाद बनाए रखेंगे। पीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोगों का BJP से हमेशा रिश्ता रहा है।

आप उनका ट्वीट यहां पर देख सकतें हैं।

 

पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की प्रगति के लिए कार्य करने को हम प्रतिबद्ध हैं। इसी कड़ी में रायपुर में कल 6400 करोड़ रुपये से अधिक के हाई-वे प्रोजेक्ट्स के उद्घाटन और शिलान्यास का सौभाग्य प्राप्त होगा। इससे कनेक्टिविटी को बढ़ावा मिलने के साथ ही राज्य के आर्थिक विकास और टूरिज्म सेक्टर को भी नई तेजी मिलेगी।

ग्रीनफील्ड रायपुर-विशाखापत्तनम कॉरिडोर के छत्तीसगढ़ सेक्शन के जिन 3 नेशनल हाई-वे प्रोजेक्ट्स की आधारशिला रखी जाएगी, उनमें से एक उदंती वन्यजीव अभयारण्य से गुजरने वाला है। यहां वन्यजीवों के सुरक्षित आवागमन को पूरी तरह से ध्यान में रखा गया है। इसके लिए 2.8 किलोमीटर लंबी 6-लेन वाली सुरंग के साथ ही 27 Animal Passes और 17 Monkey Canopies का निर्माण किया जाएगा।

बता दें कि पीएम मोदी कल यानि 7 जुलाई को रायपुर आ रहे हैं, वह पौने ग्यारह बजे रायपुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे।

read more: Trailer of Jawan will come on this day : इस दिन आएगा जवान का ट्रेलर, मेकर्स ने किया ऐलान…

read more:  शुक्रवार को इन राशियों की चमकेगी किस्मत, जातकों पर बरसेगी कृपा, होगी धन की प्राप्ति