Bhupesh Baghel on OBC Reservation Bill

आरक्षण और भर्तियों पर रोक लगा रही है केंद्र सरकार.. CM भूपेश बघेल ने केंद्र और राज्यपाल को लिया आड़े हाथों

आरक्षण और भर्तियों पर रोक लगा रही है केंद्र सरकार.. CM भूपेश बघेल ने केंद्र और राज्यपाल को लिया आड़े हाथों

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 06:01 PM IST, Published Date : April 17, 2023/6:01 pm IST

रायपुर। Bhupesh Baghel on OBC Reservation Bill : छत्तीसगढ़ में आरक्षण का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आरक्षण विधेयक को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है। इस मामले में सीएम बघेल ने केंद्र सरकार और राज्यपाल को आड़े हाथ लिया है। सीएम बघेल ने ट्वीट कर आग्रह किया है कि राज्यपाल आरक्षण पर हस्ताक्षर कर दें या उसे वापस कर दे।

Read More : Weather Update: नहीं मिलेगी चिलचिलाती धूप से राहत, अगले दो दिनों तक चलेगी गर्म हवाएं, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

इसके साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि केंद्र सरकार लगातार भर्तियों में रोक लगा रही है। सीएम बघेल ने कहा है कि केंद्र सरकार लगातार भर्तियों में रोक लगा रही है और जब राज्य सरकार भर्ती करना चाह रही है तो हमारा आरक्षण बिल रोका गया है। इसके आगे उन्होंने कहा कि इससे हितग्राहियों को नुकसान हो रहा है।

Read More : यहां 24 घंटे में मिले कोरोना के 800 से ज्यादा नये मामले, स्कूलों को लेकर जारी की गई नई गाइडलाइन

Bhupesh Baghel on OBC Reservation Bill : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर आरक्षण की मांग करते हुए केंद्र पर भी निशाना साधा है। सीएम ने कहा है कि “हम लगातार इसकी मांग कर रहे हैं। हमने अब इसे विधानसभा से पारित किया है।केंद्र सरकार लगातार भर्तियों में रोक लगा रही है और जब राज्य सरकार भर्ती करना चाह रही है तो हमारा आरक्षण बिल रोका गया है। इससे हितग्राहियों को नुकसान हो रहा है। मैं राज्यपाल से फिर आग्रह करता हूं कि या तो इसे वापस करें या अपनी सहमति दें।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें