15 सीटों पर सिमट गया रमन​ सिंह का 15 साल का रामराज्य, पांच दिवसीय दौरे पर रवाना होने से पहले भूपेश बघेल का करारा प्रहार |

15 सीटों पर सिमट गया रमन​ सिंह का 15 साल का रामराज्य, पांच दिवसीय दौरे पर रवाना होने से पहले भूपेश बघेल का करारा प्रहार

Bhupesh Baghel's attack Raman Singh before leaving for five-day tour: 28 नवंबर को गुजरात में कांग्रेस की सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने रमन सिंह के बयान पर पलटवार किया है।

Edited By: , November 29, 2022 / 07:54 PM IST

Bhupesh Baghel’s attack Raman Singh : रायपुर। सीएम भूपेश बघेल आज पांच दिवसीय महाराष्ट्र, दिल्ली, मध्यप्रदेश और गुजरात के दौरे पर रवाना हो गए हैं। इससे पहले आज एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से और शनिवार को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करेंगे। 26 नवंबर को मध्यप्रदेश में अंबेडकर की जन्मस्थली महू में शामिल होंगे। फिर 26 और 27 नवंबर को राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे। 28 नवंबर को गुजरात में कांग्रेस की सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने रमन सिंह के बयान पर पलटवार किया है।

रमन के 15 साल का रामराज्य 15 सीटों पर सिमट गया

वहीं पूर्व सीएम रमन सिंह द्वारा अपने कार्यकाल को रामराज्य बताए जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि रमन के रामराज्य को प्रदेश की जनता ने देखा है और हम सब ने इसका खामियाजा भुगता है। आदिवासियों को जेल भेजा गया और फर्जी मुठभेड़ में मारा गया । वहीं जीरम में हमारे कांग्रेस के नेता शहीद हो गए। इसलिए रमन के 15 साल का रामराज्य 15 सीटों पर सिमट गया।

रमन सिंह चूहा कहते हैं बृजमोहन अग्रवाल राक्षस

वहीं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर पलटवार करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि मुझे रमन सिंह चूहा कहते हैं और अब मुझे बृजमोहन अग्रवाल राक्षस कह रहे हैं। भाजपा नेताओं के इन बयानों से पता चलता है कि वे हीन भावना से ग्रसित हो चुके हैं । सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस ने मनोज मंडावी को विधानसभा उपाध्यक्ष बनाया। भाजपा बताएं कभी किसी आदिवासी को विधानसभा उपाध्यक्ष बनाए हैं क्या?

रमन सिंह ने अपने कार्यकाल में उन्हें जेल भिजवाया ?

Bhupesh Baghel’s attack Raman Singh : गौरतलब है कि आज ही पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भूपेश बघेल के इस बयान पर जिसमें उन्होंने कहा था कि “रमन सिंह ने अपने कार्यकाल में उन्हें जेल भिजवाया, परिवार वालों को प्रताड़ित किया और अब दिल्ली से प्रताड़ित कर रहे है” पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने तन्ज कसा था । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को यह बताना चाहता हूं कि उन्होंने भेंट मुलाकात में घड़ियाली आंसू बहाने का काम किया है । राजनांदगांव में उन्होंने झूठ बोला है ।

कोई समन जारी नहीं किया गया

रमन सिंह ने कहा कि उस दिन भूपेश जी को नहीं बुलाया गया था, कोई समन जारी नहीं किया गया न ही उन्हें और न ही उनके परिवार को बुलाया गया । रमन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री कह रहे मुझे जेल भेजा गया, आपने ऐसा कार्य किया कि जेल जाना पड़ा, सुप्रीम कोर्ट में इसका मामला चल रहा है, जल्द इसमें फैसला आएगा । मुख्यमंत्री राजनांदगांव में जाकर जबरदस्ती की सहानुभूति बटोर रहे हैं ।

read more: Ved Teaser Out : रितेश देशमुख की नई फिल्म ‘वेड’ का टीजर रिलीज, अभिनेता का लुक देख पागल हुए फैंस

read more: #NindakNiyre: ओम माथुर के तीन दिन में तीन बयान भाजपा की तीन चुनौतियों पर कर रहे प्रहार, जानिए पूरा विश्लेषण

read more:  दहेज हत्या के मामले में दोषी पति को सात वर्ष का कारावास