Big disclosure in Tikrapara murder

रायपुर : दूल्हा-दुल्हन की मौत पर बड़ा खुलासा, दोनों ने की थी एक-दूसरे की हत्या, दोनों के खिलाफ दर्ज होगा हत्या का मामला

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2023 / 04:35 PM IST, Published Date : February 23, 2023/4:34 pm IST

Big disclosure in Tikrapara murder: रायपुर के टिकरापारा इलाके में सामने आये दूल्हा-दुल्हन की मौत के मामले में शॉर्ट पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सामने आ गई हैं। इस रिपोर्ट के आधार पर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला हैं कि दूल्हा और दुल्हन दोनों ने ही एक-दूसरे पर जानलेवा हमला किया था। इस वजह से ही दोनों की मौत हुई थी। लिहाजा इस खुलासे के साथ हत्या के बाद आत्महत्या की थ्योरी कमजोर हो गई हैं। शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर बताया गया हैं कि दोनों ही मृतकों के शरीर पर सेल्फ अटैक यानी खुद पर किसी तरह के हमले के निशान नहीं मिले हैं।

Congress Adhiveshan Live: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पहुंचे रायपुर, स्वागत के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता मौजूद

BJP के इस दिग्गज नेता ने सियासत से लिया सन्यास, रह चुके हैं चर्चित CM, जाने क्या है वजह

Big disclosure in Tikrapara murder: वही इससे पहले माना जा रहा था कि दूल्हे ने पहले दुल्हन को मौत के घाट उतारा होगा और फिर खुदख़ुशी कर ली होगी, लेकिन पीएम रिपोर्ट ने इस पूरे दावे को पूरी तरह उलट-पलट कर रख दिया हैं। बताया जा रहा हैं कि पुलिस इस मामले में दोनों मृतकों के खिलाफ हत्या का मामला भी दर्ज करने वाली हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें