BJP Legislature Party meeting started, know why this

बीजेपी विधायक दल की बैठक शुरू, जानिए आखिर क्यों बुलाई गई है ये बैठक

राजधानी रायपुर में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भाजपा ने एक मीटिंग बुलाई है। मीटिंग में वोटिंग को लेकर मॉकड्रिल का प्रोसेस अपनाए जाने की खबर है। कुशाभाउ परिसर में मीटिंग चल रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : July 17, 2022/4:44 pm IST

रायपुरः राजधानी रायपुर में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भाजपा ने एक मीटिंग बुलाई है। मीटिंग में वोटिंग को लेकर मॉकड्रिल का प्रोसेस अपनाए जाने की खबर है। कुशाभाउ परिसर में मीटिंग चल रही है। जिसमें प्रदेश के लगभग सभी नेता के उपस्थित होने की बात कही जा रही है। एक दो नाम तो तय है, जिनमें पूर्व CM रमन सिंह, धरमलाल कौशिक और, रमन सिंह आते है।

Read More:IND vs ENG : भारत ने जीता टॉस, इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी का दिया न्योता 

राष्ट्रपति पद का चुनाव कल सोमवार को होना है, एसे में मॉकड्रिल की प्रकिया से एक अनुमान लगाया जाएगा कि, कितना मत मिल सकता है। भाजपा की ओर से उम्मीदवार के तौर द्रौपदी मुर्मू को खड़ा किया गया है। मुर्मू जनजातिय वर्ग से आने वाली महिला है। उन्होने राज्यपाल जैसे पदो पर अपनी सेवा दी है। बीते शुक्रवार को द्रौपदी का रायपुर दौरा था, जिसमे उन्होनें सभी विधायको को समर्थन करने की बात रखी थी।

Read More: नगरीय निकायों में भाजपा की बंपर जीत, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कही ये बड़ी बात 

वही कांंग्रेस की ओर से यशवंत सिन्हा को खड़ा किया गया है। यशवंत देश के वित्त मंत्री जैसे पदो पर अपने आप को साबित कर चुके है। कल के इस चुनाव में दोनो प्रतिनिधि अपनीं जीत की कामना के साथ आएंगे। बाकी निर्णय विधायक तय करेंगे

Read More:फर्जी दस्तावेज वाले शिक्षाकर्मियों की अब खैर नहीं, जांच के लिए गठित हुई पांच सदस्यीय कमेटी, शिक्षा विभाग में मची खलबली 

 
Flowers