BJP's warning to Congress

BJP की साफ़ चेतावनी, पार्टी दफ्तर को नुकसान पहुंचाया तो मिलेगा ईंट का जवाब पत्थर से, जानें और क्या कहा

राहुल गाँधी पर फैसला न्यायालय का हैं। राहुल गाँधी को सजा कोर्ट ने दिया हैं। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा की वह अगर आगे लड़ाई लड़ना चाहते हैं तो न्यायालय की लड़ाई लड़े, लोकसभा की लड़ाई लड़े।

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2023 / 09:04 PM IST, Published Date : March 24, 2023/9:03 pm IST

BJP’s warning to Congress: (Raipur) कांग्रेस नेता राहुल गाँधी को लोकसभा में अयोग्य घोषित किये जाने के बाद राजधानी रायपुर में जमकर सियासी हंगामा हुआ। युकाईंयों ने सीधे भाजपा के प्रदेश दफ्तर को निशाना बनाया और वह लगे बैनर-फ्लेक्स पर कालिख पोत दी। मामले की भनक भाजपा के नेताओं को लगी तो वार-पलटवार का खेल शुरू हुआ। इसके बाद भाजपा के नाराज कार्यकर्ता सीधे राजीव भवन पहुँच गये और यहाँ जमकर हंगामा किया, भीतर घुसने की कोशिस में पुलिस से झूमा झटकी हुई, नाकाम रहे तो पत्थर भी चले।

राहुल गांधी अयोग्यता मामला: स्टीयरिंग कमेटी की मीटिंग ख़त्म, CM भूपेश ने कानूनी लड़ाई लड़ने की कही बात

इंदिरा से लेकर सोनिया गाँधी की भी ख़त्म हो गई थी सदस्यता, जानें अबतक कितने नेता आ चुके हैं इस कानून के चपेट में?

BJP’s warning to Congress: वही अब इस पूरे संग्राम के बाद भाजपा के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस को चेतावनी जारी किया हैं। उन्होंने साफतौर पर कहा हैं की अगर कांग्रेस के नेताओं ने अगर उनके पार्टी कार्यालय को नुकसान पहुंचाया तो वह भी ईंट का जवाब पत्थर से देंगे। राहुल गाँधी पर फैसला न्यायालय का हैं। राहुल गाँधी को सजा कोर्ट ने दिया हैं। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा की वह अगर आगे लड़ाई लड़ना चाहते हैं तो न्यायालय की लड़ाई लड़े, लोकसभा की लड़ाई लड़े।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक