Chhattisgarh News: राज्यपाल के अभिभाषण को नीरस कहे जाने पर भाजपा के पूर्व मंत्री का भूपेश बघेल को करारा जवाब, जानें क्या कहा ऐसा... | Brijmohan Agrawal on Bhupesh Baghel

Chhattisgarh News: राज्यपाल के अभिभाषण को नीरस कहे जाने पर भाजपा के पूर्व मंत्री का भूपेश बघेल को करारा जवाब, जानें क्या कहा ऐसा…

Brijmohan Agrawal on Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ विधानसभा के छठवें सत्र के दूसरे दिन राज्यपाल का अभिभाषण हुआ।

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2023 / 02:28 PM IST, Published Date : December 20, 2023/2:27 pm IST

Brijmohan Agrawal on Bhupesh Baghel : रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के छठवें सत्र के दूसरे दिन राज्यपाल का अभिभाषण हुआ। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राज्यपाल के अभिभाषण को नीरस कहे जाने पर भाजपा के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान सामने आया। उन्होंने विपक्ष को करारा जवाब देते हुए कहा कि जनता उन्हें नीरस कर दिया है इसलिए उन्हें सब नीरस दिखाई दे रहा है। राज्यपाल ने सरकार का जो काम है, सरकार ने जो वादा किया है उसकी बात कही है। पीएससी घोटाले की जांच होगी। लाखों नौजवानों को एक संदेश है आने वाले समय में नौजवानों के साथ अन्याय अत्याचार या भ्रष्टाचार नहीं होगा।

Read more: Elephant Terror in Jashpur: हाथियों के दल ने मचाया तांडव, कई घरों को पहुंचाया नुकसान, दहशत में आए लोग… 

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल बताया कैसे लिया जाता है फैसला

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने आगे कहा कि उनके भविष्य के साथ सरकार खिलवाड़ नहीं करेगी। इसके साथ में उन्होंने छत्तीसगढ़ की महिलाओं, किसानों, नवजवानों, वनवासियों, आदिवासियों, पिछड़ा वर्ग और अनुसूचित जातियों सबको साथ में लेकर चलने की बात कही है। राज्यपाल उनका विस्तृत भाषण बजट के समय आएगा ये तो प्रारंभिक भाषण है। सरकार को बने 15 दिन भी नहीं हुआ है, तब राज्यपाल का इतनी बड़ी उद्घोषणा सरकार की काम को प्रदर्शित करता है।

वहीं अनुपूरक बजट पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आज जो बजट आया उसमें मोदी की गारंटी, मातृ वंदन योजना के लिए, पीएम आवास के लिए और धान खरीदी के लिए पैसा रखा गया है। यह पहली सरकार है जो बनते ही मोदी की गारंटी बात की हैं। बजट आएगा तब आप देखिएगा कांग्रेस के लोग जमीन पर लौटने लगेंगे। इसके अलावा उन्होंने उमेश पटेल के कठपुतली वाले बयान पर कहा कि थोड़ा इंतजार करिए, जब सरकार बनेगी, तो मंत्रिमंडल का गठन होगा। तब इनको समझ आएगा कि फैसला कैसे होते है।फैसला भ्रष्टाचार करने के लिए नहीं होते हैं। अपने-अपने लोगों को बचाने पर भ्रष्टाचार में साथ दे उनके लिए नहीं होते हैं।

Read more: New Maruti Suzuki Dzire: 24 सालों से लाखों लोगों की एक ही पसंद! नए अवतार में फिर आ रही है ये सस्ती कार… 

विधायक भूपेश बघेल ने राज्यपाल के अभिभाषण को बताया नीरस

Brijmohan Agrawal on Bhupesh Baghel: बता दें कि राज्यपाल के इस अभिभाषण को पूर्व सीएम और विपक्षी दल के विधायक भूपेश बघेल ने नीरस बताया। उन्होंने साय सरकार को भी दिशाहीन करार दिया। विधायक भूपेश ने कहा कि सरकार के अनुपूरक में 18 लाख आवास के लिए राशि दिखाई नही दे रही हैं। थोड़ी बहुत राशि 2 साल के बकाया बोनस का है। लेकिन बोनस कितना मिलेगा क्या मिलेगा पता नही, ऋण माफी पर सब अलग-अलग बातें बोल रहे हैं। कुछ क्रांतिकारी फैसले के लिए बजट में प्रावधान नहीं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers