छत्तीसगढ़: खुलेआम चाकूबाजी! बेरहमी से दौड़ा-दौड़ाकर चाकू से किए वार, हत्या का CCTV फुटेज आया सामने..देखें वीडियो |

छत्तीसगढ़: खुलेआम चाकूबाजी! बेरहमी से दौड़ा-दौड़ाकर चाकू से किए वार, हत्या का CCTV फुटेज आया सामने..देखें वीडियो

CCTV footage of the murder: सामने आए सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि किस तरह से आरोपी युवक को चाकू से मार रहे हैं, बेरहमी से दौड़ा दौड़ाकर आरोपियों ने कई वार किए है। बताया जा रहा है कि मामूली विवाद में युवक की हत्या कर दी गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : June 11, 2022/8:18 am IST

CCTV footage of the murder: रायपुर। राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की घटनाए बदस्तूर जारी है, खौफ इस तरह है कि खुलेआम बीच चौराहे किसी की हत्या कर दी जा रही है। ताजा मामला संतोषी नगर इलाके में हुए चाकूबाजी का है। जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। यहां आरोपियों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी है।

ये भी पढ़ें: जल्दी बना ले अपना घर : दो महीने में आधा हुआ सरिये का दाम, सीमेंट और बालू भी धड़ाम…

सामने आए सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि किस तरह से आरोपी युवक को चाकू से मार रहे हैं, बेरहमी से दौड़ा दौड़ाकर आरोपियों ने कई वार किए है। बताया जा रहा है कि मामूली विवाद में युवक की हत्या कर दी गई है। मामला टिकरापारा थाना इलाके का है, फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें: प्ले स्कूल में तीन साल की मासूम के साथ अज्ञात व्यक्ति ने की गंदी हरकत, दर्द से कराहते हुए बच्ची ने मम्मी से कही ये बात…

CCTV footage of the murder: बता दें कि राजधानी रायपुर से चाकूबाजी की घटनाएं लगातार आ रही हैं। प्रशासन के तमाम उपायों के बाद भी असमाजिक तत्वों का खौफ कम नहीं हो रहा है।

ये भी पढ़ें: देश प्रदेश की ताजा और अपडेट खबरें देखने के लिए इस लिंक पर जाएं