CG Cabinet Minister List 2024: मंत्रिमंडल विस्तार को डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बड़ा बयान, साय कैबिनेट में इन विधायकों का नाम तय! | Vishnudeo Sai Cabinet Minister List

CG Cabinet Minister List 2024: मंत्रिमंडल विस्तार को डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बड़ा बयान, साय कैबिनेट में इन विधायकों का नाम तय!

CG Cabinet Minister List 2024: मंत्रिमंडल विस्तार को डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बड़ा बयान, साय कैबिनेट में इन विधायकों का नाम तय!

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2023 / 12:59 PM IST, Published Date : December 15, 2023/12:59 pm IST

रायपुर: CG Cabinet Minister List 2024  विष्णुदेव साय कैबिनेट की पहली बैठक के बाद से ही भाजपा सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। विपक्ष जहां एक ओर धान खरीदी के मुद्दे को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साध रही है तो वहीं मंत्रिमंडल गठन पर भी आड़ेहाथों लिया है। लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि 17 दिसम्बर को सीएम साय दिल्ली जाएंगे। दिल्ली प्रवास पर उनके साथ डिप्टी सीएम अरुण साव, विजय शर्मा भी रहेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि दिल्ली में ही मंत्रिमडल पर मुहर लगेगी, जिसके बाद यहां मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई जाएगी। वैसे भी डिप्टी सीएम विजय शर्मा पहले ही ये कह चुके हैं कि जल्द ही कैबिनेट का विस्तार किया जाएगा।

Read More: Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma Oath Taking Ceremony Live : मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का शपथ ग्रहण समारोह, यहां देखें पूरा लाइव कार्यक्रम.. 

CG Cabinet Minister List 2024  बताया जा रहा है कि इसके बाद एक नई सूची तैयार की गई है। इस सूची के नामों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भी सहमति है। फिलहाल ये नाम लिफाफे में बंद हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि खर मास लगने के दिन यानी 17 दिसंबर को साय कैबिनेट के मंत्रियों की शपथ दिलाई जा सकती है। राज्यपाल के दिल्ली से लौटते ही शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है।

Read More: Hina Khan with Animals: सबसे हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस का डेयरिंग अंदाज, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके भी होश…

बता दें कि राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन अभी दिल्ली प्रवास पर चले गए हैं। राज्यपाल 13 से 17 दिसंबर तक दिल्ली में रहेंगे। जहां वे पीएम, राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति व गृहमंत्री से मिलेंगे। मुलाकात के बाद 17 दिसंबर को वे वापिस रायपुर लौटेंगे। इसके बाद ही सीएम विष्णुदेव साय के मंत्रिमंडल का विस्तार संभव हो पाएगा।

Read More: Chhattisgarh Dhan Kharidi: नई सरकार बनने के बाद धान उपार्जन केंद्रों में दिखी रौनक, समर्थन मूल्य पर शुरू की गई धान खरीदी

छत्तीसगढ़ सरकार के नए मंत्रिमंडल में धरमलाल कौशिक, ओपी चौधरी, राजेश मूणत, डोमन लाल कोर्सेवाडा, अजय चंद्राकर, रेणुका सिंह, बृजमोहन अग्रवाल, विक्रम उसेंडी, केदार कश्यप, रामविचार नेताम और अमर अग्रवाल को जिम्‍मेंदारी मिल सकती है।

Read More: Ladli Behna Yojana Latest Update : ‘लाड़ली बहना योजना’ को लेकर एमपी सरकार रच रही साजिश..! कांग्रेस नेता का बड़ा दावा, सीएम से की ये मांग.. 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp