Hina Khan with Animals

Hina Khan with Animals: सबसे हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस का डेयरिंग अंदाज, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके भी होश…

Hina Khan with Animals : टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों मॉरिशियस की सैर पर हैं। वहां उनका बेहद ही बेखौफ अंदाज देखने को मिल रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2023 / 12:33 PM IST, Published Date : December 15, 2023/12:33 pm IST

Hina Khan with Animals: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों मॉरिशियस की सैर पर हैं। वहां उनका बेहद ही बेखौफ अंदाज देखने को मिल रहा है। बता दें कि टीवी जगत की सबसे हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हिना खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर की हैं। हिना का डेयरिंग अंदाज देख आपके भी होश उड़ जाएंगे।

Read more: Ladli Behna Yojana Latest Update : ‘लाड़ली बहना योजना’ को लेकर एमपी सरकार रच रही साजिश..! कांग्रेस नेता का बड़ा दावा, सीएम से की ये मांग.. 

इस वीडियो में हिना खान जंगल में जानवरों के बीच खुलेआम घूम रही हैं।, सेल्फी ले रही हैं, सफारी राइड कर रही हैं। इस वीडियो साफ देखा जा सकता है कि हिना शेर की पूंछ पकड़ कर चल रही हैं और साथ में खड़े होकर फोटों भी खिंचा रही हैं। इतना ही नहीं बल्कि कछुए के साथ, जेबरा की सामने से फोटो लेतीं, मोर को दाना खिलातीं तो वहीं जेबरा को पुचकारती दिखीं हैं।

वीडियो पोस्ट कर हिना ने लिखा- हर शेप और साइज के जानवरों संग वक्त बिताने से ज्यादा मस्तीभरा कुछ नहीं है। ये एक थेरेपी जैसा है। बहुत खूबसूरत… हम सब अपने बचपन में बहुत से चिड़ियाघर में गए होंगे। लेकिन यकीन मानिए ऐसा कुछ एक्सपीरियंस नहीं किया होगा। क्वाड बाइक पर उनके घर में घूमना बेहद दिलचस्प है। आप उन्हें छू सकते हैं, उनके साथ खेल सकते हैं, प्यार कर सकते हैं। ये सब बहुत खूबसूरत हैं और बहुत फ्रेंडली हैं।

Read more: Surajpur News: फैक्ट्रियों से निकलने वाला धुआं बना जानलेवा, डस्ट और धुएं से ग्रामीणों को करना पड़ रहा बीमारियों का सामना

Hina Khan with Animals: हिना ने आगे कहा कि मेरे लिए ये बेहद यादगार मोमेंट रहा है। हिना का ये दिलेरी वाला वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। कमेंट कर यूजर्स पूछ रहे हैं- मैम, जिंदगी से प्यार नहीं रहा क्या? वहीं कुछ और यूजर्स ने उनकी तारीफ करते हुए कहा- वाह, शेरनी शेर खान से मिलने गई है। खतरों के खिलाड़ी हो आप।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp