CG Ki Baat: 'बघेल' पर प्रहार भारी... खेड़ा का बखेड़ा जारी, क्या है पूर्व सीएम को साजिशन रायबरेली भेजने के आरोप की हकीकत? |CG Ki Baat

CG Ki Baat: ‘बघेल’ पर प्रहार भारी… खेड़ा का बखेड़ा जारी, क्या है पूर्व सीएम को साजिशन रायबरेली भेजने के आरोप की हकीकत?

CG Ki Baat: 'बघेल' पर प्रहार भारी... खेड़ा का बखेड़ा जारी, क्या है पूर्व सीएम को साजिशन रायबरेली भेजने के आरोप की हकीकत?

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2024 / 09:34 PM IST, Published Date : May 18, 2024/9:34 pm IST

CG Ki Baat: रायपुर। हाल ही में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुईं बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने भले ही कांग्रेस पार्टी छोड़ दी हो लेकिन पूर्व CM, प्रियंका गांधी और कांग्रेस के तथाकथित गुट विशेष पर निशाना साधना नहीं छोड़ा है। पांचवे चरण में यूपी की 14 सीटों में हाईप्रोफाइल सीटों में शामिल है। रायबरेली सीट भी जहां से इस बार कांग्रेस ने राहुल गांधी को चुनाव मैदान में उतारा है। उनके प्रचार के लिए कांग्रेसियों ने पूरा जोर लगा दिया है। प्रचार के अंतिम दिन तक पूर्व CM भूपेश बघेल समेत प्रदेश कांग्रेस के कई नेताओं को रायबरेली लोकसभा क्षेत्र में प्रचार की अहम जिम्मेदारी दी गई। इसी बारे में पूछे सवाल पर राधिका खेड़ा ने एक बार फिर कुछ गंभीर आरोप लगातार छत्तीसगढ़ की सियासत में हलचल मचा दी है, क्या हैं वो आरोप, कितना दम है उनके आरोपों में?

Read more: छत्तीसगढ़ में महादेव जैसे एक और सट्टा एप का खुलासा! एप का संचालक गुंडा बदमाश की सूची में शामिल 

भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने छत्तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल, गांधी परिवार और कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए गंभीर आरोप लगाया। जब राधिका से प्रदेश कांग्रेस नेताओं की रायबरेली चुनाव में जिम्मेदारी पर सवाल पूछा गया तो राधिका खेड़ा ने पूर्व CM भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कहा कि जो खुद 23 में अपने स्टेट में अपनी सरकार ना बचा सके, अपनी पार्टी को बहुमत ना दिला सके वो 24 में राहुल को क्या जिताएंगे। राधिका ने तो यहां तक कह दिया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हराने के लिए जानबूझकर भूपेश बघेल को रायबरेली में प्रचार के लिए बुलाया गया है ताकि वो चुनाव हार जाएं। राधिका खेड़ा ने ये भी दावा किया कि राहुल गांधी को रायबरेली से चुनाव लड़ाने से खुद उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा नाराज हैं।

Read more: अब सीधे नौकरी से निकाले जाएंगे सरकारी कर्मचारी, इस गलती पर होगा बड़ा एक्शन, जीएडी ने जारी किया आदेश 

CG Ki Baat: जाहिर है राधिका का ये बयान पूर्व CM पर सीधा वार कांग्रेस को जरा भी रास नहीं आया। हालांकि, इस मुद्दे पर किसी भी कांग्रेसी नेता ने रिएक्शन देने इंकार किया है। इस मुद्दे पर जिम्मेदार कांग्रेसियों ने गोलमोल जवाब दिया है। वहीं, प्रदेश बीजेपी नेताओं ने एक बार फिर कांग्रेस की बद्तर स्थिति पर तंज कसा है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब राधिका खेड़ा ने पूर्व CM भूपेश और प्रियंका गांधी को निशाने पर लिया हो। हाल ही में राधिका खेड़ा का छत्तीसगढ PCC संचार विभाग प्रमुख से विवाद, फिर उनका इस्तीफा और बीजेपी में शामिल होना सभी ने देखा है। इस बार रायबरेली से सीधे चुनाव के बहाने बघेल पर खुला अटैक कर राधिका खेड़ा ने प्रदेश में फिर एक बार नई बहस को हवा दे दी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers