CG Political News: मंत्री रामविचार ने पूछा 'राम नहीं तो क्या बाबर के नाम पर होगी योजनाएं?' कांग्रेस ने किया पलटवार.. | CG Latest Political News

CG Political News: मंत्री रामविचार ने पूछा ‘राम नहीं तो क्या बाबर के नाम पर होगी योजनाएं?’ कांग्रेस ने किया पलटवार..

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2024 / 12:08 PM IST, Published Date : January 10, 2024/12:08 pm IST

रायपुर: साय सरकार के मंत्री रामविचार नेताम के बयान “राम की योजनाएं नहीं तो बाबर की योजनाएं चलाएंगे क्या?” इस मामले में कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी हैं। संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला का इस मामले में बयान सामने आया हैं।

Dangal The Biranpur Files: सांप्रदायिक हिंसा में बेटे को खोया.. जनता ने विधायक बनाया.. अब बन रही उस ईश्वर साहू पर फिल्म

उन्होंने कहा कि भाजपा की विकृत मानसिकता है। किसने भगवान राम के नाम पर योजना चलाने का विरोध किया? कांग्रेस ने तो कभी विरोध नहीं किया। लोगों के हिंदुत्व होने का सर्टिफिकेट बांट रही हैं।

राम मंदिर कोर्ट का निर्णय

उन्होंने कहा कि न्यायालय के निर्णय के अनुरूप राम मंदिर बन रहा हैं इसमें भाजपा श्रेय लेने की कोशिश कर रही। इसका कब किसने विरोध किया यह भाजपा बताएं।

कैबिनेट के बैठक पर सवाल

साय कैबिनेट की बैठक को लेकर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा पहली कैबिनेट की बैठक में धान खरीदी पर निर्णय होना था। 2 लाख रुपए तक किसानो का कर्जमाफ़ करना था। महतारी वंदन योजना को लेकर निर्णय लेना था। अभी तक तीन बार केबिनेट की बैठक हो चुकी। इन्होंने जमीनी स्तर पर कोई निर्णय नहीं लिया।

CG-MP TOP-5 News: अयोध्या में ‘राम आएंगे’ तो बंद रहेंगे स्कूलों से लेकर मयखानों के पट.. PCC के नए इंचार्ज पायलट आ रहे छग.. पढ़े टॉप 5 ख़बरें

भाजपा मुद्दाविहीन

बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन, लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के पास मुद्दे नहीं हैं। इन्हे मोदी सरकार के वादाखिलाफी का जवाब देना होगा महंगाई, रोजगार देने का, किसानों की आय दोगुनी करने का वादा भाजपा ने किया था, जिसे पूरा नहीं किया।

बनेगी रणनीति

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि 11 जनवरी को सचिन पायलट का दौरा हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। वे अलग-अलग वर्गों की बैठक लेंगे। राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर चर्चा होगी। छत्तीसगढ़ में 5 दिनो तक राहुल गांधी की न्याय यात्रा रहेगी। केंद्र की वादाखिलाफी को लेकर जनता के बीच में जायेंगे। लोकसभा में सबसे बड़ी जीत हमारी होगी।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें