CG Weather Update

CG Weather Update: प्रदेश में मौसम का उतार-चढ़ाव जारी, पारा बढ़ने पर जल्द मिलेगी कड़ाके की ठंड से राहत

CG Weather Update: सुबह के समय तापमान में कमी होने की वजह से शहर में ठडंक का असर अब भी बरकार है। ठंड की स्थिति बनी हुई है।

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2024 / 06:25 AM IST, Published Date : January 31, 2024/6:25 am IST

CG Weather Update: रायपुर। छत्तीसगढ़ के मौसम में इन दिनों उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। सुबह के समय तापमान में कमी होने की वजह से शहर में ठडंक का असर अब भी बरकार है। वहीं दोपहर के समय में हल्की गर्मी भी महसूस होने लगी है। वहीं राज्य के उत्तरी हिस्से में तापमान बढ़ रहा है। लेकिन अब भी सुबह और रात में ठंड की स्थिति बनी हुई है।

Read more: MP Budget Session 2024: बजट सत्र से पहले सीएम यादव ने 7 मंत्रियों को सौंपा काम, सत्र के दौरान करना होगा ऐसा काम 

वहीं मौसम विभाग का कहना है कि छत्तीसगढ़ में आगामी दिनों में न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी होने की संभावना है। प्रदेश में 2 से 3 डिग्री तक न्यूनतम तापमान बढ़ सकता है। मौसम एक्सपर्ट का कहना है कि आज प्रदेश में मौसम शुष्क रहेगा।

Read more: Rajyog 2024: हो जाइए तैयार! आ गया आपका टाइम, वृषभ राशि में बनने जा रही सूर्य और गुरु की युति 

CG Weather Update: नमी वातावरण होने की वजह से प्रदेश में दिन में भी ठंड बनी हुई है। इसके साथ ही ग्रामीण और आउटर इलाकों में सुबह के समय कोहरा छाया रहा। आज देशभर में मौसम शुष्क रहने की संभावना है। वहीं बीते दिनों सबसे ठंड इलाका अंबिकापुर रहा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp