arun sao on charandas mahant

ऐसे लोगों को जूतों से मारना चाहिए…, महंत के विवादित बयान को अरुण साव ने कहा ‘छत्तीसगढ़ को लजाने वाली भाषा’

arun sao on charandas mahant: नवीन जिंदल पर चरणदास के विवादित बयान पर अरुण साव ने कहा कि ये भाषा छत्तीसगढ़ महतारी को लजाने वाली भाषा है। छत्तीसगढ़ महतारी को अपमानित करने वाली भाषा है। छत्तीसगढ़ की भाषा में अपनापन और मिठास है।

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2024 / 12:58 PM IST, Published Date : April 3, 2024/12:50 pm IST

charandas on naveen jindal: रायपुर। पीसीसी दीपक बैज के ट्वीट पर डिप्टी सीएम अरुण साव का बयान सामने आया है। अरुण साव ने कहा है कि दीपक बैज को तकलीफ अपनी पार्टी से है। पार्टी में बोल नहीं पा रहे हैं तो ऐसे ट्वीट करते हैं । 100 दिन में इतने बड़े-बड़े काम कहीं नहीं हुए। कांग्रेस अर्थव्यवस्था को चौपट करके गई थी। हम कर्ज जनता के हित के लिए ले रहे हैं। कांग्रेस कर्ज लेकर कहां खर्च की, ये तक नहीं पता है।

वहीं कांग्रेस में लगातार इस्तीफा जारी है इस मामले में डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस अप्रासंगिक और अविश्वसनीय हो गई है। कांग्रेस वालों को ही कांग्रेस पर भरोसा नहीं है। प्रदेश और देश तेजी से कांग्रेस मुक्त हो रहा है। लोग डूबता हुआ नाव छोड़कर भाग रहे हैं। आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी की और दुर्दशा होगी।

read more: Fire In Jhabua: ऑटो सर्विस की दुकान में लगी भीषण आग, मंजर देख मची अफरा-तफरी, लाखों का सामान जलकर राख 

arun sao on charandas mahant: नवीन जिंदल पर चरणदास के विवादित बयान पर अरुण साव ने कहा कि ये भाषा छत्तीसगढ़ महतारी को लजाने वाली भाषा है। छत्तीसगढ़ महतारी को अपमानित करने वाली भाषा है। छत्तीसगढ़ की भाषा में अपनापन और मिठास है। सीनियर नेता ऐसी बात करें, यह अत्यंत दुर्भाग्य जनक है। जब साथ रहते हैं तो सर पर बिठाकर रखते हैं, पार्टी छोड़कर जाता है तो क्या-क्या नहीं बोल देते हैं। बता दें कि नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने बीते दिन नवीन जिंदल को लेकर कहा कि ऐसे लोगों को जूता मारना चाहिए, इन्होंने छत्तीसगढ़ को लूट लिया ऐसी की तैसी कर दी।

read more: आबकारी घोटाला: दिल्ली की अदालत ने संजय सिंह को सबूतों से छेड़छाड़ नहीं करने का निर्देश दिया

नेता प्रतिपक्ष चरंदास महंत के प्रधानमंत्री को लेकर दिए विवादित बयान को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने चरणदास महंत पर निशाना साधा है। साव ने X पर पोस्ट कर लिखा- पृथ्वी के 7 महाद्वीप, 193 देश, 300 से अधिक अंतराष्ट्रीय फोरम भारत के जिस प्रधानमंत्री को विश्व का शिखर राजनेता मानते हैं, छत्तीसगढ़ की धरती से उनका सिर फोड़ने को प्रोत्साहित करना निकृष्ट मानसिकता का परिचायक है, छत्तीसगढ़ महतारी का अपमान है, छत्तीसगढ़ की संस्कृति का अपमान है।