CM Bhupesh Baghel With First Time Voters

#MyFirstVoteForBhupeshKaka: अगले साल से प्रदेश भर में होंगे छात्रसंघ के चुनाव, युवा वोटरों के सवाल पर CM का बड़ा ऐलान..

Edited By :   Modified Date:  July 26, 2023 / 05:30 PM IST, Published Date : July 26, 2023/5:30 pm IST

रायपुर: एनएसयूआई के माई फर्स्ट वोट फॉर भूपेश कका के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नए वोटर्स के सवाल पर जवाब देते हुए बताया कि अगले साल से प्रदेश में छात्रसंघ के चुनाव आयोजित होंगे। सीएम के इस ऐलान छात्रसंघ के सदस्यों में ख़ुशी कि लहर दौड़ गई। (CM Bhupesh Baghel With First Time Voters) ऐसा इसलिए कि पिछले कुछ सालों से कॉलेजों में प्रतिनिधियों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाता रहा हैं, जबकि इससे पहले चुनावी प्रक्रिया से अध्यक्ष, सचिवों का निर्वाचन होता था।

BJP की सरकार आने पर नियमित होंगे संविदा कर्मचारी, रमन सिंह ने लिखा CM भूपेश बघेल को बैक टु बैक तीन पत्र

बता दे कि विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस सरकार चुनाव जीतने की रणनीति बना रही है। प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भेंट मुलाकात कार्यक्रम के जरिए विधानसभा क्षेत्रों में जाकर जन-जन से संवाद कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने भेंट मुलाकात के माध्यम से युवाओं से सीधा संवाद किया था। इस दौरान उन्होंने उनकी मांगों को तत्काल पूरा करने का आश्वासन दिया साथ ही युवाओं से उन्होंने शासकीय योजनाओं के संबंध में फीडबैक भी लिया।

यहां चार दिन बंद रहेंगी शराब दुकानें, राज्य सरकार ने किया बड़ा ऐलान 

वहीं भेंट-मुलाकात की अगली कड़ी में सीएम बघेल अब फर्स्ट टाइम वोटर्स को भी साधने जा रहे हैं। आज 26 जुलाई को CM भूपेश बघेल फर्स्ट टाइम वोटर्स से संवाद कर रहे है। (CM Bhupesh Baghel With First Time Voters) उन्होंने ‘माय फर्स्ट वोट टू भूपेश बघेल’ कैंपेन कि भी लॉन्चिंग की। रायपुर में यह कार्यक्रम NSUI द्वारा आयोजित हो रहा है। कार्यक्रम पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में जारी हैं जहाँ सीएम भूपेश बघेल प्रदेश के युवा और पहली बार मतदान करने वाले वोटर्स से सीधे संवाद कर उनके सवालों का जवाब दे रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें