कर्मचारियों के नियमितीकरण पर CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान, बोले- जब तक डाटा नहीं तब तक नियमितीकरण का फैसला नहीं |

कर्मचारियों के नियमितीकरण पर CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान, बोले- जब तक डाटा नहीं तब तक नियमितीकरण का फैसला नहीं

भर्ती के समय आरक्षण नियमों का पालन हुआ या नहीं। ऐसे 5 सवालों का जवाब और उनसे जुड़े डाटा जब तक टेबल तक पहुंच नहीं जाते हैं, तब तक नियमितिकरण का फैसला नहीं लिया जा सकता है ।

Edited By :   Modified Date:  March 9, 2023 / 06:08 PM IST, Published Date : March 9, 2023/6:06 pm IST

chhattisgarh employees :

रायपुर। छत्तीसगढ़ में नियमितीकरण की मांग को लेकर जारी दर्जनों कर्मचारी संगठनों के आंदोलन के बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि नियमितिकरण के मुद्दे को देख रही समिति के सामने अभी तक 24 विभागों से जानकारी नहीं आई है कि उनके अनियमित कर्मचारियों की भर्ती कैसे हुई, भर्ती के समय आरक्षण नियमों का पालन हुआ या नहीं। ऐसे 5 सवालों का जवाब और उनसे जुड़े डाटा जब तक टेबल तक पहुंच नहीं जाते हैं, तब तक नियमितिकरण का फैसला नहीं लिया जा सकता है ।

CM Bhupesh Baghel’s big statement on regularization of employees

इससे जाहिर है कि नियमितिकरण का इंतजार फिलहाल लंबा होगा, दंतेवाड़ा में देवपूजा और विदाई कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना होने से पहले रायपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम बघेल ने अपनी तेलांगना और दिल्ली दौरे के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि तेलांगाना के करीमनगर में हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा में वो शामिल होंगे, और जनसभा को संबोधित करेंगे। महाधिवेशन के बाद बड़े नेताओं से मुलाकात नहीं हुई है। दिल्ली दौरे में उनसे मुलाकात और चर्चा होनी है।

वहीं पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो सीएम भूपेश बघेल ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि भाजपा कितने दौरे कर लेगी। मोदी तो अब छोटी छोटी जगह जगह रैली कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ में भी उनका स्वागत है।

read more:  सुमालता अंबरीश के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज, बोम्मई ने कहा : बातचीत जारी

read more:  108 सहायक लोक अभियोजकों की पदोन्नति मंजूर, विभिन्न पदों के लिए भर्ती नियमों को अपडेट करने का काम शुरू