CM Vishnu Dev Sai gave message for 22 january

Ayodhya Ram Mandir: 22 जनवरी के लिए सीएम विष्णु देव साय ने प्रदेशवासियों को दिया संदेश, वीडियो शेयर कर कही ये बात

CM Vishnu Dev Sai gave message for 22 january: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा पर सीएम विष्णु देव साय ने प्रदेशवासियों को दिया संदेश

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2024 / 06:59 PM IST, Published Date : January 21, 2024/6:57 pm IST

CM Vishnu Dev Sai gave message for 22 january: रायपुर। भगवा रंग से रंग रही अयोध्या नगरी में 22 जनवरी को राम मंदिर का लोकार्पण होना है, जिसके लिए समग्र देश में जोरों शोरों से तैयारियां चल रही है। पूरी अयोध्या को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। 22 जनवरी 2024 की तारीख इतिहास के पन्नों में जल्द दर्ज होने वाली है।

Read more: Ram Mandir Rangoli Designs: राम के नाम से खिल उठेगा आपका भी अंगना, देखें ये आसान डिजाइन की बेहद खूबसूरत रंगोली 

समग्र देश इस दिन प्रभु राम के आने के जश्न में दीपावली मनाएगा। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने एक वीडियो शेयर कर अपने एक्स हैंडल पर प्रदेशवासियों के लिए एक संदेश लिखकर साथ में एक वीडियो भी शेयर किया है।

Read more: कल बंद रहेंगे सरकारी स्कूल, सरकारी ऑफिस में भी 2:30 बजे तक रहेगी छुट्टी, CM ने दिया निर्देश… 

CM Vishnu Dev Sai gave message for 22 january: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय वीडियो शेयर कर कहा कि मैंने लोगों से अपील की है कि 22 जनवरी को अपने घर को दीपक से सजाएं। जो लोग अयोध्या नहीं पहुंच पा रहे हैं वे जहां हैं वहीं से राम लला का स्वागत करें।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे

 
Flowers