कांग्रेस विधायक दल की बैठक खत्म, इस नेता को मिल सकती है नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी |

कांग्रेस विधायक दल की बैठक खत्म, इस नेता को मिल सकती है नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी

Congress Legislature Party meeting: हालाकि इसकी औपचारिक रूप से कोई घोषणा नहीं की गई। कांग्रेस हाईकमान जल्द ही नेता प्रतिपक्ष का फैसला करेगा। आज हुई विधायक दल की बैठक में एक लाइन का प्रस्ताव पारित किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2023 / 06:31 PM IST, Published Date : December 13, 2023/6:31 pm IST

Congress Legislature Party meeting: रायपुर। राजीव भवन में कांग्रेस विधायक दल की बैठक खत्म हो गई है। बैठक के बाद यह बात निकलकर आ रही है कि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत नेता प्रतिपक्ष बनाए जा सकते हैं। आज राजीव भवन की बैठक के यह बाद यह बात सामने आ रही है कि कांग्रेस विधायक दल के नेता चरणदास महंत हो सकते हैं। हालाकि इसकी औपचारिक रूप से कोई घोषणा नहीं की गई। कांग्रेस हाईकमान जल्द ही नेता प्रतिपक्ष का फैसला करेगा। आज हुई विधायक दल की बैठक में एक लाइन का प्रस्ताव पारित किया गया है।

read more: Royal Enfield Shotgun 650 : बाजार में तहलका मचाने के लिए तैयार है Royal Enfield, इस दिन लॉन्च होगी नई धाकड़ बाइक

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में आज कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई। PCC पर्यवेक्षक अजय माकन, प्रभारी कुमारी सैलजा, पूर्व सीएम भूपेश बघेल, पूर्व डिप्टी सीएम TS सिंहदेव, पीसीसी चीफ दीपक बैज समेत कई वरिष्ठ नेता भी शामिल हुए। नेता प्रतिपक्ष के चयन को लेकर हुई इस बैठक में एक लाइन का प्रस्ताव तैयार किया गया। जिसके तहत कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्णय लेंगे।

read more: AAP MLA Bhupat Bhayani resigns : अरविंद केजरीवाल को लगा बड़ा झटका..! AAP विधायक ने ​दिया इस्तीफा, बीजेपी में ​होंगे शामिल..

बैठक के बाद अजय माकन ने जानकारी दी कि आज विधायक दल की बैठक हुई । विधायकों से भी 121 चर्चा की गई है। बहुत जल्द कांग्रेस विधायक दल के नेता का नाम घोषित हो जाएगा। बताया जाता है कि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और सक्ती से विधायक चरणदास महंत को नेता प्रतिपक्ष बनाया जा सकता है। साथ ही खरसिया से विधायक उमेश पटेल का भी नाम सामने आ रहा है।

 
Flowers