कांग्रेस राष्ट्रीय अधिवेशन 2023: Congress Rashtriya Adhiveshan 2023 Update...
LIVE NOW

Congress National Convention Live : कांग्रेस सब्जेक्ट कमेटी की बैठक खत्म, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ले रहे थे बैठक

Congress National Convention Live : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस का 85वां अधिवेशन आज से शुरू हो चुका है।

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 10:47 PM IST, Published Date : February 24, 2023/6:13 am IST

 Congress National Convention Live : रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस सब्जेक्ट कमेटी की बैठक खत्म हो चुकी है।। अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी बैठक में शामिल हुए। इसके अतिरिक्त राहुल गांधी, KC वेणुगोपाल भी मौजूद थे। बैठक में सब्जेक्ट कमेटी के सभी मेंबर ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज की।

 

 Congress National Convention Live : रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस का 85वां अधिवेशन आज से शुरू हो चुका है। इस अधिवेशन में शामिल होने के लिए कांग्रेस के दिग्गज सोनिया और राहुल गांधी राजधानी पहुँच चुके हैं। सीएम भूपेश बघेल के नेतृत्व में एयरपोर्ट पर कांग्रेस के दोनों दिग्गज नेताओं का भव्य स्वागत किया गया।

 

रायपुर : Congress National Convention Live : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस का 85वां अधिवेशन आज से शुरू हो चुका है। सबसे पहले संचालन समिति की बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने की। वहीं, संचालन समिति की बैठक के बाद कांग्रेस महासचिव तारिक अनवर ने कहा कि CWC के संबंध में निर्णय राष्ट्रीय अध्यक्ष ले सकते हैं। इस बैठक में अधिवेशन के लिए सभी एजेंडे भी फाइनल हुए।

Congress National Convention Live : बज गया ‘कांग्रेस राष्ट्रीय अधिवेशन’ का बिगुल. तीन दिनों तक चलने वाले कांग्रेस राष्ट्रीय अधिवेशन के कार्यक्रम का आगाज हो गया है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में होने वाले इस ‘कांग्रेस राष्ट्रीय अधिवेशन’ में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता शामिल होंगे। इसके लिए कल यानी 23 फरवरी को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे रायपुर पहुंच चुके है।

आज से शुरू होने वाले इस अधिवेशन में पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारक संस्था कांग्रेस कार्यसमिति का भी गठन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में सोनिया गांधी से लेकर राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे सहित सभी तमाम दिग्गत शिरकत करेंगे।

The liveblog has ended.
 
Flowers