Dharmasabha in Chhattisgarh

छग में धर्मसभा : कांग्रेस के बयान पर BJP का पलटवार, कहा ‘उनकी सभा में हुआ था महात्मा गाँधी का अपमान, यह सभा हिन्दुओं का’

Dharmasabha in Chhattisgarh BJP's retort on Congress statement

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 12:08 PM IST, Published Date : March 19, 2023/12:08 pm IST

Dharmasabha in Chhattisgarh: (Raipur) प्रदेश में प्रस्तावित धर्मसभा पर कांग्रेस के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा ने इस पूरे मसभा को हिंदुओं का आयोजन बताया हैं। भाजपा नेता केदार गुप्ता ने कहा हैं की कांग्रेस के धर्मसभा में महात्मा गाँधी का अपमान हुआ था लेकिन इस बार होने वाली यह धर्मसभा धर्मांतरण के विरोध में हैं। इसका नेतृत्व अवधेशानंद गिरी करेंगे।

राहुल गांधी के घर पहुंची पुलिस, जम्मू में ‘महिलाओ के बलात्कार’ वाले बयान से जुड़ा हैं पूरा मामला

केदार गुप्ता ने कहा की पिछली बार की धर्म सभा कांग्रेसियों द्वारा आयोजित की गई थी, जिसमें महात्मा गांधी को लेकर अपशब्द कहे गए थे । आज की धर्म सभा विश्व हिंदू परिषद द्वारा आयोजित किया जा रहा हैं। इसका प्रमुख उद्देश्य धर्मांतरण को रोकना है। केदार गुप्ता ने आरोप लगाया की हिंदुओं के खिलाफ एफआईआर हो रहे हैं लेकिन जो मिशनरिया धर्मांतरण का प्रयास कर रही, उन पर एफआईआर नहीं हो रहा हैं।

राजिम : आरंग में भीषण हादसा, सवारी बस और टेंकर के बीच जोरदार भिड़ंत, 9 यात्री गंभीर तौर पर जख्मी

Dharmasabha in Chhattisgarh: भाजपा शासित राज्यों में यात्रा निकलने वाले बयान पर केदार गुप्ता ने कांग्रेस से पूछा की क्या यहां हिंदुओं की यात्रा निकालने पर भी प्रतिबंध है? इस यात्रा में अवधेशानंद गिरी सभी संतो का मार्गदर्शन करेंगे। यह राजनीतिक आयोजन नहीं हैं, बल्कि यह आयोजन हिंदुओं के लिए किया जा रहा है। केदार गुप्ता ने मांग किया की छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण बंद होना चाहिए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक