कांग्रेस के पूर्व विधायक का भाजपा MLA इँद्र कुमार साहू पर गंभीर आरोप, बोले- उनके ​इशारे पर हुआ जानलेवा हमला |

कांग्रेस के पूर्व विधायक का भाजपा MLA इँद्र कुमार साहू पर गंभीर आरोप, बोले- उनके ​इशारे पर हुआ जानलेवा हमला

Former Congress MLA: वहीं, इस मामले में भाजपा विधायक इंदर साहू का कहना है कि मैने उसके खिलाफ चुनाव लड़ा था, इसलिए राजनीतिक दुर्भावनावश ऐसा आरोप लगाया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2024 / 09:38 PM IST, Published Date : February 16, 2024/9:37 pm IST

Former Congress MLA made serious allegations against BJP MLA : रायपुर। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और अभनपुर के पूर्व विधायक धनेंद्र साहू ने भाजपा विधायक इँद्र कुमार साहू पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक इंदर साहू के गांव के ही एक उप सरपंच, जो कांग्रेस पार्टी से जुड़ा है, शैलेंद्र यादव पर विधायक के इशारों पर जानलेवा हमला किया गया। उसे बेहोश होने तक मारा गया और अब पूरे मामले में रिपोर्ट नहीं लिखी जा रही है।

read more: भारतीय महिला टीम ने एतिहासिक पदक सुनिश्चित किया, पुरुष टीम जापान से हारी

उन्होंने कहा कि विधायक के संरक्षण में जानलेवा हमला करने वालों को बचाया जा रहा है, जबकि घायल हालात में शैलेंद्र यादव ने अस्पताल में आरोपियों के नाम लिए हैं और उसके परिजनों ने भी लिखित में थाने में शिकायत दर्ज कराई है। धनेंद्र साहू ने कहा है कि राजनीतिक दवाब के चलते अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है। घटना की एफआईआर तक नहीं की जा रही है। अगर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं हुआ तो बड़ा आदोलन किया जाएगा।

read more: सरकार हमारी आवाज दबाने की कोशिश कर रही: किसान नेता पंधेर

वहीं, इस मामले में भाजपा विधायक इंदर साहू का कहना है कि मैने उसके खिलाफ चुनाव लड़ा था, इसलिए राजनीतिक दुर्भावनावश ऐसा आरोप लगाया जा रहा है।

 
Flowers