Hundreds of youths of the district joined BJP

Raipur News: जिले के सैकड़ों युवाओं ने थामा भाजपा का दामन, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के समक्ष किया पार्टी में प्रवेश होने का फैसला

Raipur News: जिले के सैकड़ों युवाओं ने थामा भाजपा का दामन, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के समक्ष किया पार्टी में प्रवेश होने का फैसला Hundreds of youths of the district joined BJP

Edited By :   Modified Date:  August 6, 2023 / 03:21 PM IST, Published Date : August 6, 2023/3:21 pm IST

रायपुर: youths joined BJP विधानसभा चुनाव होने को अब सिर्फ कुछ ही दिन बाकी है। सभी पार्टियों में दल-बदल का सिलसिला लगभग जारी है। ऐसे में खबर आई है कि जिले के सैकड़ों युवकों ने भाजपा में प्रवेश लेने का फैसला किया है।

सूचना के अनुसार जितने भी युवकों ने भाजपा में प्रवेश किया है वे ज्यादातर सभी शिव सेना के कार्यकर्ता है। जो लंबे समय से शिव सेना समिति से जुडें हुए हैं। इन युवाओं ने प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, सांसद सुनील सोनी और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के समक्ष भाजपा में शामिल होने का फैसला किया।

Read More: Hatta News: खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में लगी आग, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डायल 100

youths joined BJP भाजपा में शामिल होने से पहले सभी युवाओं ने अपने कर्त्तवों  के साथ अपनी जिम्मेदारी निभाने का शपथ लेते हुए पार्टी में प्रवेश किया। सभी युवाओं ये विश्वास दिलाया कि वे पार्टी के प्रति हमेशा ईमानदार रहेंगे और पार्टी की गरिमा बनाए रखेंगे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें

 

 
Flowers