'मैंने पहले ही कहा था मोदीजी रोने वाले हैं...जल्द ही मंच से गिरेंगे', कांग्रेस अध्यक्ष चीफ दीपक बैज ने कसा तंज |

‘मैंने पहले ही कहा था मोदीजी रोने वाले हैं…जल्द ही मंच से गिरेंगे’, कांग्रेस अध्यक्ष चीफ दीपक बैज ने कसा तंज

Deepak Baij on pm modi emotions: छत्तीसगढ़ में पीसीसी चीफ दीपक बैज ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। दीपक बैज ने चुनाव प्रचार के दौरान PM मोदी के भावुक होने को लेकर कहा है

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2024 / 06:24 PM IST, Published Date : May 15, 2024/6:24 pm IST

Deepak Baij on pm modi emotions:  रायपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मैंने पहले ही कहा था कि मोदीजी रोने वाले हैं। अभी पीएम मोदी के पास दो और हथियार बचे हैं, जल्द ही वे मंच से दंडवत करेंगे और मंच से गिरेंगे भी। यह बयान पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पीएम मोदी के भावुक होने पर तंज कसते हुए दिया है।

छत्तीसगढ़ में पीसीसी चीफ दीपक बैज ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। दीपक बैज ने चुनाव प्रचार के दौरान PM मोदी के भावुक होने को लेकर कहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मैंने पहले ही कहा था कि मोदीजी रोने वाले हैं। दीपक बैज ने कहा कि पीएम मोदी के पास अभी दो हथियार और है जिन्हे वे जल्द ही चुनाव प्रचार में प्रयोग करेंगे।

इनमें पहला हथियार यह कि वे बहुत जल्द मंच से जनता को दंडवत प्रणाम करते दिखेंगे और दूसरा हथियार वे मंच से गिरने का नाटक करते नजर आएंगे। दीपक बैज ने कहा कि मोदीजी इमोशनल कार्ड खेलने में माहिर हैं, लेकिन इस बार उनका कोई कार्ड नहीं चल रहा है।

बनारस में भावुक हुए थे पीएम मोदी

गौरतलब है कि बीते दिन पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करने जा रहे थे। इससे पहले वह बेहद भावुक नजर आए और कहा कि मां के निधन के बाद अब मां गंगा ही मेरी मां है। पीएम मोदी ने कहा कि मां गंगा ने मुझे गोद ले लिया है। उन्होंने कहा कि मेरा वाराणसी से ऐसा नाता है कि मैं बनारसिया हो गया हूं। इस दौरान उन्होंने मां हीराबेन को याद करते हुए कहा कि मेरी मां ऐसी थीं कि वह हमेशा जीवन में शुद्धता को महत्व देती थीं। उन्होंने कहा कि जब मां का 100वां जन्मदिन था तो मैं उनका आशीर्वाद लेने पहुंचा था। इस दौरान मां ने मुझे मंत्र दिया था- काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से। ऐसी बात कोई कवि भी नहीं कह सकता, जैसे मां ने कहा था।”

read more: केंद्र ने प्रतिबंध हटाया तो विधानसभा चुनाव लड़ेगी जमात ए इस्लामी जम्मू कश्मीर : संगठन के पूर्व प्रमुख

read more: आईसीसी टूर्नामेंट में भारत से खेलने के मामले में पाकिस्तान मानसिक रूप से पिछड़ जाता है: मिसबाह

 
Flowers