LPG Gas Price in Raipur Today: Govt Will Give Domestic Cylinder on 500

‘छत्तीसगढ़ में 500 रुपए में मिलेगा गैस सिलेंडर’ रंजीत रंजन के बयान पर BJP MLA रंजना साहू ने पूछा- 4 मुफ्त सिलेंडर के वादे का क्या हुआ?

रंजीत रंजन के बयान पर BJP MLA रंजना साहू ने पूछा- 4 मुफ्त सिलेंडर के वादे का क्या हुआ? LPG Gas Price in Raipur Today

Edited By :   Modified Date:  June 15, 2023 / 01:23 PM IST, Published Date : June 15, 2023/1:23 pm IST

रायपुर: LPG Gas Price in Raipur Today छत्तीसगढ़ की सियासत में एक बार फिर पक्ष और विपक्ष वादे और इरादे को लेकर आमने सामने आ गए हैं। दरअसल राज्यसभा सदस्य रंजीत रंजन ने कल मीडिया के सामने प्रदेश की जनता से वादा किया था कि यहां भी 500 रुपए में गैस सिलेंडर दिए जाएंगे। वहीं, अब रंजीत रंजन के वादे पर BJP विधायक रंजना साहू ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि पहले तो ये बताइए 4 सिलेंडर मुफ्त देने के वादे का क्या हुआ?

Read More: दूल्हे के साथ सहेलियों ने किया ऐसा काम, गुस्साई दुल्हन ने मंडप पर ही तोड़ ​दी शादी, जानें क्या है पूरा मामला 

LPG Gas Price in Raipur TodayBJP विधायक रंजना साहू ने सांसद रंजीत रंजन पर पलटवार करते हुए कहा है कि मैं छत्तीसगढ़ की बेटी रंजना साहू बिहार क़ी रंजीता रंजन को चुनौती देना चाहती हूं कि बताएं ग्रामीण इलाकों में 4 सिलेंडर मुफ्त देने के वादे का क्या हुआ? महिलाओं को 500 रुपए प्रति महीने देने की बात की थी कितनों को दिया? महिलाओं का कर्जा माफ क्यों नहीं किया? झूठ बोलकर जनता को भ्रमित करना कांग्रेस के व्यवहार में आ गया है।

Read More: खुद से 28 साल छोटी हीरोइन को किस करके बुरे फंसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फैंस ने लगाई क्लास, कंगना पर भी उतारा गुस्सा

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ से कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने कहा कि राजस्थान की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में भी 500 रुपए में गैस सिलेंडर दिया जाएगा। आने वाले समय में पार्टी इसे अपने चुनावी घोषणापत्र में शामिल करेगी।

Read More: क्या बिना अंडे और स्पर्म के भी पैदा हो सकते हैं बच्चे? वैज्ञानिकों ने खोजी नई तकनीक, जानें यहां… 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक