NCB Took Big Action

NCB की बड़ी कार्रवाई, टोल नाके से तस्करों को किया गिरफ्तार, ऐसे मिली कामयाबी

NCB Took Big Action: NCB ने दुर्ग के कुम्हारी टोल नाके पर बड़ी कार्रवाई करते हुए गांजे की बड़ी खेप के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया

Edited By: , November 29, 2022 / 08:50 PM IST

रायपुर। NCB Took Big Action: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने आधी रात को दुर्ग के कुम्हारी टोल नाके पर बड़ी कार्रवाई करते हुए गांजे की बड़ी खेप के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर की एनसीबी जोनल ऑफिस की टीम को एक बड़ा इनपुट मिला था कि छत्तीसगढ़ के रास्ते उड़ीसा से नागपुर की तरफ गांजे की बड़ी खेप ले जाई जा रही है। जिसपर एनसीबी की टीम ने कुम्हारी थाना पुलिस की मदद से सुबह से ही कुम्हारी टोलनाके पर नाकेबंदी कर रखी थी और मिले हुए इनपुट की वाहनों पर नजर रखे हुए थे।

लेवाना अग्निकांड: अदालत ने होटल के निदेशकों जमानत की खारिज, आदेश में कही ये बातें 

छत कटवाकर बनवाये गए थे स्पेशल बॉक्स

NCB Took Big Action: बता दे कि देर रात उड़ीसा पासिंग दो बोलेरो को रोका गया और थाने लाकर तलाशी ली गई तो उसमें छत कटवाकर बनवाये गए स्पेशल बॉक्स को खोलकर तलाशी ली गई, तो टीम के होश उड गये क्योकि उसमें गांजे को स्पेशल पैकिंग कर बहुत ही तरकीब से रखा गया था। जानकारी के मुताबिक NCB की इंदौर जोनल ऑफिस की टीम को मादक पदार्थ के तस्करी करने वाले एक शातिर गैंग का दिल्ली से एक महत्वपूर्ण इनपुट मिला था और आज गांजे की बडी खेप ले जाने की सूचना थी, जिस पर एनसीबी की टीम ने छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के आलाधिकारियो से संपर्क कर बड़े ही गोपनीय तरीके से नाकेबंदी कर रखी थी जिसके बाद देर रात इन दो बोलेरो को रोका गया और उसमें सवार पम्पा पुष्पा राव और कोडिरिया बाबूराव को गिरफ्तार किया है।

29 September Live Update: पेट्रोल पंप के पास खड़ी यात्री बस में हुआ धमाका, अन्य गाड़ियां भी चपेट में आई, जांच में जुटी पुलिस 

300 किलो से ज्यादा का गांजा जब्त

NCB Took Big Action: बताया जा रहा है कि बोलेरो लेकर जा रहे दोनो तस्कर विशाखापट्टनम के रहने वाले है और उड़ीसा के मलकानगिरी से नागपुर तक लेकर वहां दुसरे तस्करो के हवाले कराना था, जिसके लिये उनको 50 हजार रूपये मिलने थे। एनसीबी की टीम ने इन दोनों बोलेरो से करीब 300 किलो से ज्यादा का गांजा जब्त किया है, जिसकी कीमत 6 लाख रूपयो से ज्यादा बताई जा रही है। बताया ये भी जा रहा हैं कि एनसीबी की टीम इन तस्करी गैंग पर पिछले एक महीने से नजर रखे हुए थे जिसके बाद कुम्हारी पुलिस के साथ मिलकर ये बडी कार्रवाई को अंजाम दिया है। फिलहाल एनसीबी की टीम दोनो गिरफ्तार तस्करो से पुछताछ में जुटी है और कई बडे़ खुलासे होने की आशंका है। फिलहाल एनसीबी की टीम इन शातिर तस्करो को आज कोर्ट में पेशकर ट्राजिट रिमांड पर लेकर इंदौर रवाना हो सकती है।

और भी है बड़ी खबरें…