Patwari's meeting with Revenue Secretary ended

राजस्व सचिव के साथ पटवारियों की बैठक खत्म, पटवारी संघ बोले – सभी 8 मांगों पर सकारात्मक चर्चा हुई…

राजस्व सचिव के साथ पटवारियों की बैठक खत्म : Patwari's meeting with Revenue Secretary ended, Patwari Sangh said - All 8 demands

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2023 / 03:43 PM IST, Published Date : June 12, 2023/3:36 pm IST

रायपुर । राजस्व सचिव के साथ पटवारियों की बैठक खत्म हो गई है। पटवारियों के साथ राजस्व सचिव ने मंत्रालय में करीब 1 घंटे तक चर्चा की। पटवारी संघ ने बताया सभी 8 मांगों पर सकारात्मक चर्चा हुई। कुछ मांगों पर सहमति हुई तो वहीं कुछ पर असहमति जताई गई। उन्होंने आगे कहा कल पटवारी संघ की कार्यकारिणी बैठक होगी। जिसमें सभी पदाधिकारियों से चर्चा की जाएगी। उसके बाद ही आंदोलन का रुख तय होगा।

यह भी पढ़े :  प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के दौरे के बाद भाजपा को लगा झटका, BJP के 24 कार्यकर्ताओ नें थामा कांग्रेस का दामन 

गौरतलब है कि बीते कई दिनों से छत्तीसगढ़ पटवारी संघ प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना दे रहे है। जिसकी वजह से आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोग आय और जाति प्रमाण के लिए भटक रहे है। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए सामान्य प्रशासन द्वारा जारी आदेशानुसार जाति प्रमाण पत्र के लिए वांछित भू-अभिलेख, मिसल, अभिलेख, जनगणना अभिलेख, दाखिल खारिज रजिस्टर, जमाबंदी एवं खसरे की नकल जिसमें आवेदक एवं उसके परिवार के किसी सदस्य की जाति अंकित होती है, उसी आधार पर जिला अभिलेखागार एवं विभागीय आनलाइन पोर्टल के आधार पर कार्य आगे बढ़ाने के लिए निर्देशित किया गया है।

यह भी पढ़े : ये हैं जया किशोरी की छोटी बहन चेतना शर्मा, कई एल्बम और भजनों में दे चुकी हैं अपनी मधुर आवाज