AC में बैठाकर शराब पिलाना चाहती है सरकार! PCC चीफ दीपक बैज ने कहा- अहाता लेने एक मेल ID से 59 टेंडर भरे गए |

AC में बैठाकर शराब पिलाना चाहती है सरकार! PCC चीफ दीपक बैज ने कहा- अहाता लेने एक मेल ID से 59 टेंडर भरे गए

PCC Chief Deepak Baij on Aahata tender: शराब नीति पर PCC चीफ दीपक बैज ने कहा कि BJP सरकार अहाता टेंडर के नाम पर घोटाला कर रही है। अहाता लेने एक मेल ID से 59 टेंडर भरे गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2024 / 04:58 PM IST, Published Date : May 14, 2024/4:56 pm IST

PCC Chief Deepak Baij on Aahata tender: रायपुर। लोकसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ में मतदान संपन्न होने के बाद कांग्रेस ने एक बार फिर से बीजेपी की सरकार पर हमले शुरू दिए हैं । शराब को लेकर एक बार फिर से छग में दोनों राजनैतिक पार्टियों के बीच बयानबाजी शुरू हो गई है । शराब नीति पर PCC चीफ दीपक बैज ने कहा कि BJP सरकार अहाता टेंडर के नाम पर घोटाला कर रही है। अहाता लेने एक मेल ID से 59 टेंडर भरे गए हैं। सरकार AC में बैठाकर शराब पिलाना चाहती है।

वहीं कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने सरकार पर शराब कि बिक्री बढ़ाने के लिए एसी आहते खोलने का आरोप लगाया है। साथ ही इस आहते की टेंडर प्रक्रिया में भी गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए बड़ा भ्रष्टाचार की बात कही है ।

read more:  मैक्रोटेक डेवलपर्स चालू वित्त वर्ष में भूखंड हासिल करने के लिए 4,000 करोड़ रुपये तक निवेश करेगी

इस मामले में सरकार की ओर से डिप्टी सीएम अरुण साव का कहना है कि कांग्रेस ने राज्य में शराबबंदी की बात कही थी। लेकिन पांच साल सरकार ने इस दिशा में कुछ भी नहीं किया। उल्टा कांग्रेस ने घर घर शराब पहुंचाने का भी काम किया है। इस लिहाज से इस मामले में कांग्रेस को कुछ भी बोलने का हक नही है।

टारगेट किलिंग पर हमला

इसके अलावा नारायणपुर में कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या के मामले में PCC चीफ दीपक बैज ने कहा कि BJP सरकार में पूरा बस्तर जल रहा है। इससे पहले भी कांग्रेस नेताओं की हत्या हुई है। विपक्ष में BJP नेताओं की हत्या को टारगेट किलिंग कहती थी। अब BJP सरकार बताए ये किस तरह की किलिंग है।

read more: छत्तीसगढ़ की इन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव तय ! PCC चीफ ने कहा BJP सिर्फ रायपुर दक्षिण में उलझी